Celebrities MMS Video: अंजली अरोड़ा एमएमएस कांड के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का वीडियो

Celebrities MMS Video: अंजली अरोड़ा एमएमएस स्कैंडल के बाद सुर्खियों में छाया भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एमएमएस जो इंटरनेट पर काफी ट्रेंड हो रहा है।

Update: 2022-08-30 05:46 GMT

MMS Leaked Scandal (image: social media)

Trishakar Madhu MMS Scandal: जहां अंजली अरोड़ा एमएमएस कांड से बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है, जहां एक एमएमएस के बाद अंजली अरोड़ा का एक नया एमएमएस भी सामने आया है जिससे उनकी मुश्किलें काफी बढ़ गईं हैं। वहीं इसके बीच भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का भी एक एमएमएस वीडियो सामने आया है जिससे भोजपुरी सिनेमा में भी यह बात आग की तरह फैल चुकी है। जहां हर कोई बस त्रिशाकर मधु के लीक्ड एमएमएस की ही चर्चा कर रहे हैं।

बता दें कि, इस भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस का हाल ही में रिलीज हुए एक सॉन्ग यूट्यूब पर काफी वायरल हुआ था जिसका टाइटल था "ओठलाली के दाग" युवा पीढ़ियों में काफी पॉपुलर हुआ है। वहीं इस गाने को पुनीत प्रिया ने आवाज दिया है और इस गाने को जेपी बिहारी ने लिखा और इसका म्यूजिक प्रत्युष वैभव ने दिया है और इस रिलीज हुए इस गाने पर हजारों व्यूज आ चुके हैं। ये भोजपुरी गाना 28 अगस्त को रिलीज किया गया था। वहीं गाने के रिलीज होने के बाद ही त्रिशाकर मधु का एमएमएस सामने आया है जो काफी ट्रेंड हो रहा है।

यहां देखिए भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का नया गाने की पूरी वीडियो।

Full View
Tags:    

Similar News