Bhojpuri Film: मोनालिसा के पति संग पर्दे पर नजर आएंगी भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह, इस दिन आ रहा फिल्म का ट्रेलर

Bhojpuri Film Yamini Singh Film Trailer: यामिनी सिंह इन दिनों अपनी फिल्म "तू तू मैं मैं" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं, इसी बीच उन्होंने आज अपनी एक नई फिल्म का पोस्टर रिवील कर दिया है, जिसका नाम "बाप रे बाप" है।

Update: 2023-07-09 09:43 GMT
Bhojpuri Film Yamini Singh Film Trailer (Photo- Social Media)
Yamini Singh Film Trailer: भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह की गाड़ी निकल पड़ी हैं। जी हां!! जहां शुरुआत में यामिनी सिंह को भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए खूब पापड़ बेलने पड़े, वहीं अब वह एक से एक फिल्म और मूवी साइन कर रहीं हैं। जी हां!! यामिनी सिंह इन दिनों अपनी फिल्म "तू तू मैं मैं" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं, इसी बीच उन्होंने आज अपनी एक नई फिल्म का पोस्टर रिवील कर दिया है, जिसका नाम "बाप रे बाप" है।

इस दिन आ रहा फिल्म का ट्रेलर

यामिनी सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म "बाप रे बाप" का ट्रेलर आज शाम को ही रिलीज किया जाएगा। जी हां!! इस बात का ऐलान अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया है। यामिनी सिंह द्वारा जारी किया गया फिल्म का पोस्टर बेहद रोमांचक है, जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार होने वाला है। फिलहाल आज शाम 5 बजकर 15 मिनट पर पता चल ही जाएगा कि फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को हंसाने में कितना कामयाब हो पाता है।

फिल्म में ये कलाकार आयेंगे नजर

"बाप रे बाप" फिल्म में यामिनी सिंह के अलावा विक्रांत सिंह, अमित शुक्ला, आदित्य मोहन, निकिता जैसवाल, प्रकाश जैस, संजय वर्मा, सोनिया मिश्रा और दिव्या शर्मा जैसे कलाकार हैं। फिरोज खान ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हां ट्रेलर के लिए आज शाम तैयार रहिए।

इसके अलावा जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी यामिनी सिंह

भोजपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह की "बाप रे बाप" का ट्रेलर तो आज रिलीज होने वाला है, लेकिन इसके अलावा वह फिल्म "तू तू मैं मैं" में दिखाई देंगी, जो कि 15 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में यामिनी सिंह के साथ ही रितेश पांडेय और विक्रांत सिंह भी मुख्य किरदारों में हैं। खासबात तो यह है कि इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं।

Tags:    

Similar News