Bhojpuri Bold Movies: इन फिल्मों के देखने से पहले बंद कर लें अपना कमरा

Bhojpuri Bold Movies: भोजपुरी फिल्में हमेशा से अपने बोल्ड कंटेंट के लिए फेमस रही हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी ही बोल्ड फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपने शायद ही देखी होगी।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-27 13:30 GMT

Bhojpuri Bold Movies (Image Credit: Social Media)

Bhojpuri Bold Movies: भोजपुरी फिल्मों का क्रेज इन दिनों काफी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि भोजपुरी इंडस्ट्री भी बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की तरह आगे बढ़ रही है। हालांकि, भोजपुरी फिल्में (Bhojpuri Movies) अक्सर अपने बोल्ड कंटेंट के कारण सुर्खियों में रही हैं और एक तरह से देखा जाए तो इस तरह की फिल्में देखना ज्यादातर लोग पसंद भी करते हैं। तो अगर आप इस लिस्ट में शामिल हैं, जो भोजपुरी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं तो आज हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। लेकिन इन फिल्मों को आप अकेले बैठकर देखें, क्योंकि इनमें हद से ज्यादा इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं।

भोजपुरी फिल्म 'सिपाही' (Bhojpuri Movie Sipahi)

भोजपुरी फिल्म 'सिपाही' में दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav 'Nirahua') और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) लीड रोल में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली ने भर-भरकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं। हालांकि, इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद भी किया था। इस फिल्म को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। फिल्म में कई गाने भी हैं, जिनमें बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं।

Full View

भोजपुरी फिल्म 'दिलवाला' (Bhojpuri Movie Dilwala)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की बोल्ड जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खूब पसंद की जाती है। खेसारी और अक्षरा ने फिल्म 'दिलवाला' में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों ने जमकर रोमांस किया था। 'दिलवाला' में आपको हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स देखने को मिलेंगे। इस फिल्म को भी आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। बता दें कि इस फिल्म के अलावा खेसारी लाला यादव और अक्षरा सिंह ने 'बेताब', 'साथिया' जैसी फिल्मों में भी खूब रोमांस लड़ाया है।

Full View

भोजपुरी फिल्म 'नथुनिया पर गोली मारे 2' (Bhojpuri Movie Nathuniya Pe Goli Maare 2)

भोजपुरी फिल्म 'नथुनिया पर गोली मारे 2' में शिविका दीवान (Shivika Diwan) ने लीड रोल निभाया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भर-भरकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं। शिविका को इस फिल्म से खूब पॉपुलैरिटी मिली है। इस फिल्म के गाने भी काफी ज्यादा बोल्ड थे, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Full View

भोजपुरी फिल्म 'कसम पैदा करने वाले की' (Bhojpuri Movie Kasam Paida Karnewale Ki)

निधि झा (Nidhi Jha) और यश कुमार (Yash Kumar) की बोल्ड भोजपुरी फिल्म 'कसम पैदा करने वाले की' ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इस फिल्म में निधि और यश ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स किए हैं। इस फिल्म को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं, लेकिन इसे देखने से पहले कमरे का दरवाजा जरूर बंद कर लें।

Full View


Tags:    

Similar News