Bhojpuri Heroine: भोजपुरी की कंगना रनौत हैं एक्ट्रेस काजल राघवानी, बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर से भी ले चुकीं हैं पंगा

Bhojpuri Heroine Kajal Raghwani: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना रनौत किसी से भी पंगा लेने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाती, उसी तरह काजल राघवनी भी किसी से भी पंगा लेने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहती।

Update: 2023-07-19 05:14 GMT
Bhojpuri Heroine Kajal Raghwani (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroine Kajal Raghwani: भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जो अपने काम के साथ ही अपने बेबाक बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी चर्चा में बनें रहते हैं। उन्हीं में से एक भोजपुरी की क्वीन कहलाने वाली अभिनेत्री काजल राघवानी भी हैं। जिस तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना रनौत किसी से भी पंगा लेने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाती, उसी तरह काजल राघवनी भी किसी से भी पंगा लेने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहती। यहां तक कि वह बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर से भी पंगा ले चुकीं हैं।

एकता कपूर से भिड़ चुकीं हैं काजल राघवानी

भोजपुरी की हिट हीरोइन काजल राघवानी को अगर हम कंट्रोवर्शियल क्वीन का नाम दे तो उसमें कुछ गलत नहीं होगा, क्योंकि वह अपने बयानों के चलते अक्सर ही विवादों में रहती हैं। सिर्फ बयान ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी काजल राघवानी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं।

काजल राघवानी अपने बेबाक अंदाज के चलते ही बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर से भी पंगा ले चुकीं हैं। जी हां!! इसके बारे में आपको विस्तार से बताएं तो दरअसल कुछ साल पहले जब एकता कपूर की वेब सीरीज "एक्सएक्सएक्स- अनसेंसर्ड 2" आई थी, तब उसके कुछ सीन को लेकर खूब बवाल मचा था, वहीं काजल राघवानी ने भी एकता कपूर की इस वेब सीरीज पर आपत्ति जताई थी, उन्होंने एकता कपूर और उस सीरीज की पूरी स्टारकास्ट पर निशाना साधते हुए फौजी का सम्मान करने की नसीहत दे डाली थी। एकता कपूर की इस सीरीज को लेकर दिए बयान के बाद काजल राघवानी चर्चा में आ गईं थीं।

खेसारी पर लगा चुकीं हैं कई इल्जाम

काजल राघवानी के कई किस्से हैं और उन्हीं में से एक है खेसारी लाल यादव संग उनका रिश्ता। काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की डेटिंग की खबरें जगजाहिर हो चुकीं हैं और शायद यही वजह है कि आज भी दोनों का नाम एकसाथ खूब जुड़ता है। हालांकि जब दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आईं थीं, और फिर ब्रेकअप हुआ, उस दौरान काजल ने खेसारी पर खूब आरोप लगाए थे, यही नहीं एक्ट्रेस ने तो सुपरस्टार को फ्रॉड तक कह दिया था। लेकिन अब लगता है कि दोनों के बीच दुबारा दोस्ती हो चुकी है, तभी तो काजल राघवानी बीते दिनों ही खेसारी की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की थीं।

Tags:    

Similar News