Bhojpuri Actor Luxury Life: सबसे अमीर भोजपुरी एक्टर, आइये जाने यार्ड में अपनी रात बिताने अवधेश मिश्रा के बारे में

Bhojpuri Actor Luxury Life: अवधेश मिश्रा के स्ट्रगल लाइफ की बात करें तो, एक वक्त था जब अवधेश मिश्रा को मजबूरन यार्ड में सोना पड़ता था।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-12-02 14:03 GMT

Bhojpuri Actor Awdhesh Mishra (image: social media)

Bhojpuri Actor Awdhesh Mishra: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में कई बेहतरीन एक्टर्स और एक्ट्रेसेज हैं। जहां आज भोजपुरी फिल्मों और गानों को देश के कोने-कोने में सुना और देखा जा रहा है। साथ ही लाखों दर्शक भोजपुरी फिल्मों और गानों को काफी पसंद भी करने लगे हैं। आज आलम ये है कि अब तो साउथ और टीवी इंडस्ट्री से भी कई आर्टिस्ट्स भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने में अपना इंटरेस्ट दिखा रहें हैं। साथ ही कुछ नेपाली एक्टर्स ने भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है और दर्शकों का प्यार भी पाया है।

जानिए पूरी खबर...

यह अक्सर देखा जाता रहा है कि फिल्म में हीरो की एक्टिंग और एक्शन की खूब बातें होती हैं मगर उस फिल्म में विलेन बने एक्टर्स की कोई बात ही नही करता है। ऐसे में आज हम आपको भोजपुरी के एक ऐसे विलेन से रूबरू कराते हैं जिन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ कमाई के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं और वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्मों के सबसे नामी और चहीते विलेन अवधेश मिश्रा हैं। जिन्होंने ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्म्स में काम किया है।


जब भी कभी भोजपुरी फिल्मों के विलेन या दमदार एक्टर की बात आती है तो इसमें अवधेश मिश्रा सबसे पहले होता है। एक्टर अवधेश मिश्रा खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और रवि किशन जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुके हैं। अवधेश मिश्रा अब भोजपुरी फिल्मों में विलेन के बैकग्राउंड से थोड़ा अलग हटकर कॉमेडी, एक्ट्रेस या एक्टर के पिता और भाई को रोल भी निभाते हैं। उनके इन अवतारों को भी दर्शक काफी पसंद करते हैं और अपना भरपूर प्यार भी देते हैं। लेकिन अपने विलेन के डेंजरस अवतार के लिए वो आज भी जाने जाते हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर विलेन के रूप में शुरू किया था। लेकिन अवधेश मिश्रा बचपन से ही एक हीरो बनने का सपना देखते थे, मगर उनकी किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था और वो भोजपुरी फिल्म में हीरो के बजाए कब फेमस विलेन बन गए इस बात का तो उन्हें खुद भी पता नहीं चला।


अवधेश मिश्रा के स्ट्रगल लाइफ की बात करें तो, एक वक्त था जब अवधेश मिश्रा को मजबूरन यार्ड में सोना पड़ता था। उन्हें अपने करियर में काफी मेहनत और स्ट्रगल करनी पड़ी थी। अवधेश मिश्रा ने भी अपनी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव और परेशानियां भरी परिथियों को झेला हैं। सिर्फ इतना ही नहीं शादी के बाद उनकी पत्नी जीवन यापन के लिए स्कूल में टीचर की नौकरी करती थीं और अवधेश मिश्रा भी अपने घर का खर्च चलाने के लिए ड्राइवर की नौकरी किया करते थे। जिससे उन्होंने जैसे-तैसे कुछ समय काटा था। लेकिन उसके बाद उनकी तकदीर बदली और उन्हें भोजपुरी फिल्म में काम मिला, जिसके बाद एक्टर अवधेश मिश्रा ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वो करोड़ों के आशियाने के मालिक हैं।

कमाई के मामले में बड़े एक्टर्स को देते हैं टक्कर:

बता दें कि एक्टर अवधेश मिश्रा आज एक शानदार जिंदगी जीते हैं। अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी नेटवर्थ करीबन 12 करोड़ है। ऐसे में अंदाजा ये लगाया जा सकता है कि अवधेश मिश्रा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, पावरस्टार पवन सिंह और मेगास्टार रवि किशन जैसे स्टार्स को टक्कर देते हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत केवल 2500 रुपए से की थी और आज करोड़ों की जायदाद के मालिक हैं।


इसके अलावा अगर हम इस भोजपुरी फिल्म एक्टर अवधेश मिश्रा के फिल्मी कैरियर कि बात करें तो, अवधेश मिश्रा की पहली भोजपुरी फिल्म 'दुल्हा अइसन चाही' से की थी, जो साल 2005 में रिलीज कि गई थी। उन्होंने 'मेहंदी लगा के रखना', 'संघर्ष', 'डमरू', 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' जैसी ब्लॉकबस्टर भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।

Tags:    

Similar News