Rani Chatterjee: क्या शराब पीने लगी भोजपुरी हसीना रानी, सामने आया वीडियो कर देगा हैरान

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने महज 16 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्हें पहली फिल्म में ही दर्शकों द्वारा इतना पसंद किया कि, फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती गईं।

Update: 2023-06-30 06:09 GMT
Rani Chatterjee Video (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Video: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने महज 16 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्हें पहली फिल्म में ही दर्शकों द्वारा इतना पसंद किया कि, फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती गईं। रानी चटर्जी आज एक जाना पहचान नाम बन चुकीं हैं। रानी ने भोजपुरी पर्दे 20 साल का सफर पूरा कर लिया है। फिलहाल अब हम यहां आपको जो बात बताने जा रहें हैं अगर आप रानी चटर्जी के फैन हैं तो यकीनन आपको पसंद आने वाली है।

क्या एल्कोहॉलिक हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी के चाहने वालों की कमी नहीं है, बहुत से लोग रानी चटर्जी के दीवाने हैं और एक्ट्रेस के बारे में हर छोटी से बड़ी चीजों के बारे में जानना चाहते हैं। अपने इस खबर में हम आपको बताने जा रहें हैं कि क्या रानी चटर्जी ड्रिंक करती हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ये आम बात होती है कि ज्यादातर सितारे ड्रिंक करते ही हैं, वहीं अब रानी चटर्जी ने भी खुलासा कर दिया है कि वे ड्रिंक करती हैं या नहीं। दरअसल सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी का वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने खुलकर बताया कि वे ड्रिंक नहीं करती हैं।

चाय या कॉफी लवर हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी ड्रिंक तो नहीं करती हैं, लेकिन अगर आप जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेस को चाय या कॉफी में सबसे ज्यादा क्या पसंद है तो एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें कॉफी बेहद पसंद है। रानी चटर्जी ने कहा, "ब्लैक कॉफी मुझे अच्छी लगती है। मुझे लगता है कि मेरे फैंस जानते हैं कि मुझे कॉफी कितनी अच्छी लगती है, क्योंकि मैं जितना खुद को पोस्ट नहीं करती हूं, उतना तो कॉफी मग की तस्वीरें शेयर करती हूं।"

सोशल मीडिया पर रहती हैं बेहद एक्टिव

रानी चटर्जी भोजपुरी पर्दे की जान हैं। वह सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाए रहती हैं। उनका हर एक पोस्ट खूब सुर्खियां बटोरता है। रानी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं, जिसपर उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। रानी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। वह भोजपुरी फिल्मों के साथ ही कई वेब सीरीज और टीवी सीरियल्स में भी काम करते नजर आतीं हैं।

Tags:    

Similar News