Bhojpuri Hot Gana: देवर-भाभी पर बना भोजपुरी का ये गाना, अकेले में ही देखें

Bhojpuri Hot Gana: भोजपुरी का एक अश्लील गाना (Bhojpuri Bold Video) ट्रेंडिंग में आ चुका है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-17 10:47 IST

Bhojpuri Video Song

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी गाना दर्शकों के बीच जबरदस्त बवाल मचाए रहता है, जी हां! सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भोजपुरी गानों की खूब धूम देखने को मिलती है। भोजपुरी गाने अक्सर ट्रेंडिंग में रहते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में आए दिन कई म्यूजिक वीडियो (Hot Video) रिलीज होते हैं और रिलीज के कुछ घंटों में ही मिलियंस में व्यूज मिल जाते हैं। हालांकि वो बात अलग है कि भोजपुरी गानों में अश्लीलता बहुत देखने को मिलती है, अभी हाल ही में भोजपुरी का एक अश्लील गाना (Bhojpuri Bold Video) ट्रेंडिंग में आ चुका है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आइए दिखाते हैं।

भोजपुरी का हॉट गाना हुआ वायरल (Bhojpuri Trending Video Song)

भोजपुरी के जिस गाने की बात हम कर रहें हैं उसका टाइटल "देवरा ढोढ़ी चटना बा" (Dewara Dhodhi Chatana Ba Bhojpuri Gana) है। ये गाना 2 साल पहले यूट्यूब पर रिलीज हुआ था, लेकिन दो सालों बाद भी यह यूट्यूब पर बवाल काट रहा है। भोजपुरी (Bhojpuri Latest Video Song) के इस गाने को दर्शक खूब सुन रहें हैं, वहीं कुछ तो इस गाने को सुन शर्म से पानी-पानी हो चुके हैं। बता दें कि इस गाने को देवर भाभी के रिश्ते पर फिल्माया गया है, जो बेहद वल्गर है।


"देवरा ढोढ़ी चटना बा" (Dewara Dhodhi Chatana Ba Full Video) भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Hot Video Song) को यदि आप सुनना चाहते हैं तो इसे अपने घरवालों से छुपकर ही सुनें, क्योंकि वीडियो के साथ ही गाने की लिरिक्स भी बेहद भद्दी है, वहीं यदि घरवालों ने सुन लिया तो आपकी कुटाई भी हो सकती है। "देवरा ढोढ़ी चटना बा" गाने को बेहद ही हॉट अंदाज में फिल्माया भी गया है, भोजपुरी हीरो और हीरोइन के बीच बेहद हॉट सीन्स देखने को मिल रहें हैं, जो दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं। बता दें कि इस भोजपुरी गाने को चंदन कुमार साहनी ने गाया है, लिरिक्स प्रमोद कुमार कुशवाहा ने लिखा है, श्याम कुमार कश्यप ने म्यूजिक दिया है। भोजपुरी के इस बोल्ड गाने (Bhojpuri Bold Gana) को अब तक 64 मिलियन व्यूज मिल चुका है।

Full View
Tags:    

Similar News