Poonam Dubey Hot Video: हाय राम! Bhojpuri की इस हसीना ने की हद पार, वायरल वीडियो में खुद देखें करतूत

Poonam Dubey Hot Video: पूनम दूबे सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपना हॉट रूप दिखाती हैं, इसी बीच उन्होंने अपना एक हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो शेयर कर दिया है, जो उनके फैंस के बीच बवाल काट रहा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-05 11:42 GMT

Poonam Dubey Hot Video

Bhojpuri Hot Heroine: भोजपुरी सिनेमा की दुनिया कई हसीनाएं हैं जो अपने हुस्न का जादू दिखाती रहतीं हैं, जी हां! उन्हीं में से एक अभिनेत्री पूनम दूबे भी हैं, पूनम दूबे की गिनती भोजपुरी की हॉट हसीनाओं की लिस्ट में की जाती है, वे पर्दे पर अपना कमाल का अंदाज दिखाती हैं, बता दें कि पूनम दूबे सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपना हॉट रूप दिखाती हैं, इसी बीच उन्होंने अपना एक हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो (Bhojpuri Bold Video) शेयर कर दिया है, जो उनके फैंस के बीच बवाल काट रहा है। आइए दिखाते हैं।

पूनम दूबे का हॉट वीडियो वायरल (Poonam Dubey Hot Video Viral)

भोजपुरी की हॉट दिवा पूनम दूबे बहुत ही जल्द "कल्लू की दुल्हनिया" फिल्म में नजर आने वालीं हैं, ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले ही पूनम दूबे ने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है, जी हां! उन्होंने अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें बिकिनी पहन उन्होंने अपना हॉट अंदाज दिखाया है। पूनम दूबे द्वारा शेयर किया गया लेटेस्ट वीडियो वायरल हो चुका है, और फैंस जमकर रिएक्ट भी कर रहें हैं।


पूनम दूबे के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें वीडियो के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने अपने बदन को तौलिए से ढका हुआ है, इसके बाद जैसे ही वे पूल किनारे पहुंचती हैं, वह तौलिया भी हटा देती हैं और सिर्फ ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रहीं हैं। पूनम दूबे का ऐसा अंदाज उनके फैंस का होश उड़ा दे रहा है। पूनम पूल में खूब एंजॉय भी कर रहीं हैं, वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने खुदको जलपरी कहा है।

पूनम दूबे की हॉट अदाओं पर फिदा हुए फैंस (Poonam Dubey Bikini Video)

पूनम दूबे ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपना इतना हॉट वीडियो शेयर किया, उनके फैंस के होश ही उड़ गए, अब सभी कमेंट कर पूनम दूबे की हॉटनेस की तारीफ कर रहें हैं। एक फैन ने तारीफ करते हुए लिखा, "किलर हॉटी स्पाइसी।" दूसरे ने लिखा, "तापमान बढ़ा रही हो।" तीसरे ने लिखा, "हॉटनेस ओवरलोडेड, आग पानी में लग जायेगी।" वहीं एक फैन ने पूनम दूबे को जलपरी और हुस्न परी भी कहा है। इसी तरह बहुत ही से फैंस फायर और दिल वाला इमोजी भेज रहें हैं।

Tags:    

Similar News