Bhojpuri Ka Hot Gana: उफ्फ! बड़ा हॉट है भोजपुरी का ये गाना

Bhojpuri Hot Video Song : आज हम आपको भोजपुरी के एक ऐसे गाने के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसे देख आपके होश उड़ा जायेंगे, आइए फिर बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-03 09:07 GMT

Bhojpuri Hot Video Song 

Bhojpuri HOT Video Song: भोजपुरी इंडस्ट्री अपनी अश्लीलता के लिए काफी मशहूर है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में सिर्फ अश्लील गाने ही बनाए जाते हैं, कुछ अच्छे और प्यारे गाने भी इस इंडस्ट्री में सुनने को मिलते हैं, लेकिन कुछ गाने ऐसे होते हैं, जिसे देख आप पानी-पानी हो सकते हैं, जी हां! उन गानों को देख तो किसी का भी मन मचल सकता है, उन गानों का एक भी सीन आप अपने परिवार के साथ बैठ कर नहीं देख सकते, क्योंकि उन गानों में हद से ज्यादा भद्दगी होती है। आज हम आपको भोजपुरी के एक ऐसे गाने के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसे देख आपके होश उड़ा जायेंगे, आइए फिर बताते हैं।

भोजपुरी के इस गाने में ही बोल्ड सीन की भरमार (Bhojpuri Hot Video Song Viral)

भोजपुरी इंडस्ट्री के जिस हॉट गाने की बात हम कर रहें हैं उसका नाम "कमर कमजोर बा राजा" है, ये गाना अभी कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है, लेकिन भोजपुरी दर्शकों के बीच जबरदस्त छाया हुआ है। ये गाना जबरदस्त बवाल काट रहा है, जो भी इस हॉट गाने के वीडियो को देख रहा है, उसका मुंह खुला का खुला रह जा रहा है, क्योंकि गाने को हद से ज्यादा हॉट अंदाज में फिल्माया गया है।


वीडियो देख मचल उठे हैं दर्शक (Bhojpuri Bold Gana)

"कमर कमजोर बा राजा" भोजपुरी गाने का वीडियो देख दर्शकों के होश उड़ चुके हैं, गाने में नजर आ रहीं अभिनेत्री ने अपनी कातिल अदाओं का जादू दिखा सभी को मदहोश कर दिया है। "कमर कमजोर बा राजा" भोजपुरी गाने में सोना पांडे नजर आ रहीं हैं, उनकी हॉटनेस स्क्रीन पर आग लगा रही है। सोना पांडे ने गाने में बेहद हॉट ड्रेसेज भी पहना हुआ है, कभी पानी में आग लगाती तो कभी बिस्तर पर रोमांस करते सोना पांडे ने दर्शकों की बेकरारी बढ़ा दी है। "कमर कमजोर बा राजा" वीडियो सॉन्ग को दर्शक खूब देख रहें हैं और शेयर भी कर रहें हैं। बता दें कि इस हॉट गाने को शिल्पी राज और लाल बाबू ने अपनी आवाज दी है, जबकि लिरिक्स शुभम ने लिखें हैं और म्यूजिक कंपोज किया है विक्की ने। वीडियो ने दर्शकों के बीच खूब तहलका मचाया हुआ है।

Full View
Tags:    

Similar News