Bhojpuri का सबसे Bold गाना, देखें यहां

Bhojpuri Ka Sabse Hot Gana: आज हम यहां भोजपुरी के एक ऐसे गाने के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी गईं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-10 12:20 GMT

Bhojpuri Ka Sabse Hot Gana (Photo- Social Media)

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में बोल्ड गानों की भरमार है, यदि कुछ गानों को छोड़ दिया जाए तो लगभग सभी गानों में ही अश्लीलता भरी हुई है। गाने के टाइटल से लेकर लिरिक्स और वीडियो तक, सभी चीजों में बोल्डनेस की भरमार होती है। बहुत से ऐसे गाने हैं, जिसकी एक भी लाइन घरवालों के सामने सुना नहीं जा सकता। आज हम यहां भोजपुरी के एक ऐसे गाने के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी गईं हैं। जी हां! उस गाने का टाइटल "खुलल बा साडिया" (Bhojpuri Hot Video) है। आइए आपको भी इस बोल्ड गाने का वीडियो दिखाते हैं।

भोजपुरी का सुपर हॉट गाना (Bhojpuri Ka Sabse Hot Gana)

भोजपुरी गानों का क्रेज दर्शकों के बीच तेजी से बढ़ रहा है, चाहे जितना ही बोल्ड और गंदी मीनिंग वाला गाना क्यों ना हो, आज के समय में दर्शकों को भोजपुरी गाने भाने लगे हैं, पार्टियों से लेकर त्योहारों में भी भोजपुरी गाने खूब रंग जमाते हैं। उनकी बीट इतनी कमाल की होती है कि दर्शक लिरिक्स पर ध्यान ना देकर बीट सुन झूमने लग जाते हैं। इसी बीच भोजपुरी का एक बेहद ही बोल्ड गाना "खुलल बा साडिया" (Khulal Ba Sadiya) धमाल मचा रहा है। ये गाना इतना बोल्ड है कि इसे देख दर्शकों के होश उड़ गए हैं।


सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया गाना "खुलल बा साडिया" (Bhojpuri Ka Bold Gana) को बेहद ही बोल्ड अंदाज में फिल्माया गया है। वीडियो सॉन्ग में नजर आ रहे भोजपुरी हीरो और हीरोइन ने अपने हॉट रोमांस से स्क्रीन पर आग ही लगा दिया है, दोनों का पलगतोड़ रोमांस देखते बन रहा है। दर्शकों को यह गाना इतना पसंद सा रहा है कि इसे जबरदस्त व्यूज भी मिले हैं। जी हां! यह गाना अपने 4 मिलियन व्यूज पूरा करने वाला है। "खुलल बा साडिया" गाना देख तो दर्शकों के पसीने भी छूट जा रहें हैं, कमेंट बॉक्स में भी गाने की खूब तारीफ की जा रही है। भोजपुरी का ये हॉट गाना जबरदस्त गर्दा उड़ा रहा है।

Full View
Tags:    

Similar News