Rani Chatterjee Photo: सिर्फ ब्रा पहने भोजपुरी क्वीन रानी ने शेयर की फोटो, हॉटनेस देख फैंस के बीच मचा तूफान

Rani Chatterjee Photo: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के हुस्न पर लाखों लोग फिदा हैं। रानी चटर्जी अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी सुर्खियों में आ जाती हैं।

Update: 2023-08-17 07:53 GMT
Rani Chatterjee Photo (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Photo: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के हुस्न पर लाखों लोग फिदा हैं। रानी चटर्जी अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी सुर्खियों में आ जाती हैं। रानी चटर्जी पिछले कई सालों से दर्शकों का दिल जीतती आ रहीं हैं। अपनी हॉटनेस और बोल्ड अदाओं के जरिए अबतक रानी चटर्जी ने ना जाने कितने दिलों को घायल कर दिया है और अब एकबार फिर उन्होंने अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा है कि लोगों के होश उड़ चुके हैं।

रानी चटर्जी ने शेयर की हॉट फोटो

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रानी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से बातचीत करती हैं और साथ ही साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी जमकर साझा करती हैं। यही नहीं वह सोशल मीडिया के जरिए ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट और अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फिलहाल अब भोजपुरी की इस हॉट दिवा ने अपनी एक बेहद ही सेक्सी (Rani Chatterjee hot Photo) तस्वीर शेयर की है, जिसने उनके फैंस की बेकरारी बढ़ा दी है। रानी की इस हॉट तस्वीर से फैंस अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं।

रानी चटर्जी इस फोटो में स्पोर्ट्स ब्रा पहने दिख रहीं हैं। वह जिस तरह से पोज दे रहीं हैं, उसके चलते रानी की ये फोटो और अधिक कातिलाना लग रही है। रानी की ये दिलकश अदाएं उनके फैंस के दिलों में बिजलियां गिरा रहीं हैं। बताते चलें कि रानी चटर्जी की ये फोटो जिम के दौरान की है, क्योंकि वह जिम आउटफिट में नजर आ रहीं हैं। रानी की इस तस्वीर (Rani Bold Photos) ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

रानी की हॉट अदाओं ने फैंस को किया घायल

भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी (Bhojpuri Queen Rani) के इस पोस्ट पर फैंस टूट पड़े है। अभिनेत्री ने कुछ देर पहले ही इस फोटो को शेयर किया है और अभी ही हजारों लाइक्स आ चुके हैं। वहीं फैंस कमेंट कर भी रानी की तारीफ करते दिख रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "हर समय इतना हॉट दिखना बंद कर दो।" दूसरे ने लिखा, "नाइस पोज।" तीसरे ने लिखा, "ब्यूटीफुल।" चौथे ने लिखा, "उफ्फ बहुत ही खूबसूरत।" वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, "गजब।" इसी तरह रानी के और भी तमाम फैंस उन्हें सेक्सी, हॉट और सुपर्ब जैसा कॉम्प्लीमेंट दे रहें हैं।

Tags:    

Similar News