New Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव का सैड गाना 'यारवा रोवे' हुआ रिलीज, भावुक कर रहा यह वीडियो

भोजपुरी (Bhojpuri) इंड्रस्टी से मशहूर सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव ( Pramod Premi Yadav) का इन दिनों एक के बाद एक नया गाना रिलीज हो रहा है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-06-16 09:29 GMT

 प्रमोद प्रेमी यादव सैड सॉन्ग (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

New Bhojpuri Song: भोजपुरी (Bhojpuri) इंड्रस्टी से मशहूर सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव ( Pramod Premi Yadav) का इन दिनों एक के बाद एक नया गाना रिलीज हो रहा है। एक बार फिर प्रमोद प्रेमी भोजपुरी दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। प्रमोद प्रेमी के भोजपुरी सैड वीडियो सॉन्ग (sad video song) 'यारवा रोवे' (Yarawa Rove) रिलीज हो चुका है। यह गाना 15 जून 2021 को रिलीज हुआ है।

रिलीज होते ही यह सैड सॉन्ग (sad song) तेजी से वायरल हो रहा है। भोजपुरी वीडियो सॉन्ग 'यारवा रोवे' (Yarawa Rove) को यूट्यूब के एसआरके म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को 9 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। अब देखना होगा की प्रमोद प्रेमी का यह भोजपुरी गाना मिलियन का आंकड़ा कब तक पार करेगा।

भोजपुरी सैड सॉन्ग 'यारवा रोवे' (Yarawa Rove) बेहद इमोशनल है। इस वीडियो सॉन्ग में प्रेमिका की शादी किसी और से होने जा रही है जिसमें प्रेमिका अपने प्रेमी से बिछड़ने पर रो रही है। बता दें कि इस गाने को लिखा है दीपक देशमुख ने। वहीं इस सुपरहिट गाने का म्यूजिक दिया है जेपी तिवारी ने। फिलहाल यह भोजपुरी सैड सॉन्ग दर्शकों में खूब छाया हुआ है। इतना ही नहीं हाल ही में प्रमोद प्रेमी का प्रमोद प्रेमी का सैड सॉन्ग (Sad Song) 'घुंघटा उठाई ला' (Ghunghata Uthai La) रिलीज हुआ था।

Full View

यह भोजपुरी सैड सॉन्ग (Bhojpuri Sad Song) इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। प्रमोद प्रेमी यादव का सैड सॉन्ग (Bhojpuri Sad Song) भोजपुरी प्रेमियों को खूब पसंद आ रहा है। यह गाना 31 मई 2021 को सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) के नए भोजपुरी गाना 'घुंघटा उठाई ला' (Ghunghata Uthai La) को लोगों का अभी भी अच्छा रिस्पॉन्स आ रहा है। अब तक इस गाने को 49 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News