Bhojpuri Song: सबा खान की कातिल निगाहों ने फैंस का चुराया दिल, "रे पागल" भोजपुरी सॉन्ग खूब हो रहा वायरल

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान देसी लिबास में कैसे हॉटनेस का तड़का लगाना है ये बात बखूबी जानती हैं। साथ ही गाने में बोल्ड मूव्स दिखाते हुए सबा खान ने हर किसी नजर अपनी ओर खींच ली हैं।

Update: 2022-10-23 07:07 GMT
New Bhojpuri Song "Re Pagal" (image: social media)

Bhojpuri Video Song: आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी जाने माने एक्टर्स और एक्ट्रेसेज फैंस और दर्शकों का ध्यान लगातार अपनी तरफ बनाए हुए हैं। जहां आए दिन भोजपुरी के नए नए गाने रिलीज हो रहें हैं वहीं इस रेस में भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर शिल्पी राज जो काफी सालों से लाखों फैंस के दिलों पर अपनी आवाज से और धमाकेदार गानों से राज कर रहीं हैं। बता दें कि शिल्पी राज के गाने इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ते दिखाई देते हैं। सोशल मीडिया पर अपनी गायकी का डंका बजाने वाली शिल्पी राज फिर से एक बार अपने नए गाने के चलते लाइमलाइट की दुनिया में छा चुकी हैं।

इसके साथ ही शिल्पी राज ने अपने इस नए गाने का टाइटल 'रे पगला' रखा है। जहां शिल्पी राज के गाने में सबा खान की नखरीली अदाएं देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज दर्शकों के दिलों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। हर तरफ सिर्फ और सिर्फ सबा खान के डांस और उनके कातिल एक्सप्रेशंस का शोर मच रहा है। शिल्पी राज और सबा खान जब भी किसी एल्बम में एक साथ नजर आती हैं तो चाहने वाले खुद को सीटियां बजाने और सबा खान के दीवाने बनने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। यकीन नहीं होता तो आप इस वीडियो को खुद देख सकते हैं।

बता दें कि मात्र 3 दिन में गाने को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलते हुए देखने को मिला है। शिल्पी राज के इस नए गाने ने सिर्फ 3 दिन में पूरे 500000 व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है और 10,000 से ज्यादा व्यूअर्स ने इस वीडियो पर लाइक का बटन दबाते हुए सबा खान की नखरीली अदाओं पर दिल खोलकर प्यार लुटाया है।

वैसे यह पहली बार नहीं है कि सबा खान की कोई वीडियो दर्शकों को इतनी ज्यादा पसंद आई हो। सबा खान अक्सर ऐसे ही बोल्ड मूव्स दिखाते हुए सोशल मीडिया पर गर्मी को बढ़ाती दिखती हैं। सबा खान और शिल्पी राज के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

इसके साथ ही इस शानदार गाने के लिरिक्स सागर परदेसी ने लिखी हैं और इस गाने में शिल्पी राज के साथ-साथ एमएन सोनू की आवाज भी सुनने को मिलेगी। इसके अलावा गाने का म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है और इस गाने पर दर्शकों का बेहद अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।


Tags:    

Similar News