Pawan Singh Film: पवन सिंह की फिल्म "आज हमार प्यार के शादी बा" की पहली धमाकेदार झलक देखें यहां

Pawan Singh Film: पवन सिंह ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम "आज हमार प्यार के शादी बा" है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-29 10:03 GMT

Pawan Singh Film (Photo- Social Media) 

Pawan Singh Latest Bhojpuri Film: पॉवर स्टार पवन सिंह की चर्चाएं अक्सर उनके फैंस के बीच होती है। पवन सिंह कभी अपने गानों की वजह से तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से हेडलाइंस में आ जाते हैं। पॉवर स्टार का अभी हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो "गऊरा हो हमार" रिलीज हुआ है, जो धमाल मचा रहा है। वहीं अब इसी बीच पवन सिंह ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम "आज हमार प्यार के शादी बा" है।

पवन सिंह की "आज हमार प्यार के शादी बा" का फर्स्ट लुक (Pawan Singh Bhojpuri Film First Look)

पवन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने आने वाली फिल्मों और म्यूजिक वीडियो से जुड़ी जानकारियां साझा करते रहते हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म "आज हमार प्यार के शादी बा" का फर्स्ट लुक रिवील किया है, जिसे देख फैंस उत्साहित हो उठे हैं।

पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "फर्स्ट लुक आउट नाउ....आज हमार प्यार के शादी बा।" वहीं पोस्टर की बात करें तो पवन सिंह पोस्टर में एक शादी के मंडप से गुजरते दिख रहें हैं, उन्होंने नीले रंग के कुर्ता पायजामा के साथ सफेद कलर का दुपट्टा लिया हुआ है।

कब रिलीज होगी पवन सिंह की ये फिल्म (Pawan Singh Bhojpuri Film)

पवन सिंह की आने वाली फिल्म "आज हमार प्यार के शादी बा" का निर्देशन फिरोज खान ने किया है, जबकि महेंद्र ओझा और अमित कुमार गुप्ता फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म कब रिलीज होगी, अभी तक इसकी जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि पवन सिंह की इस अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा, वे कमेंट कर फिल्म के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "जब चली पवन तो रोकी कवन।" दूसरे ने लिखा, "ब्लॉकबस्टर" इसी तरह फैंस फिल्म को लेकर अभी से क्रेजी हो गए हैं।

Tags:    

Similar News