Khesari Lal Video: अपनी बेटी पर बने गाने से भड़के सुपरस्टार खेसारी लाल, लाइव आकर दी चेतावनी

Khesari Lal Yadav Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने लाइव आकर जताई नाराजगी, कहा-मेरे परिवारवालों को बदनाम मत करो।

Report :  Anushi Gupta
Update: 2022-11-30 05:56 GMT

Bhojpuri Superstar (image: social media)

Khesari Lal Yadav Live Video: आपको बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। जहां एक्टर का स्टारडम दिन बा दिन बढ़ता जा रहा है और यह बात किसी से छुपा नहीं है और खेसारी लाल फिल्मों के साथ-साथ अपनी कंट्रोवर्सी की वजह से भी काफी लाइमलाइट में बने रहते हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स की रंजिशे या फिर यूं कह लें दुश्मनी किसी से छुपी नहीं है। साथ ही इसी बीच अब खेसारी ने यह आरोप लगाया है कि उनकी बेटी और परिवार को कुछ राजपूत लोग टारगेट कर रहे हैं। बता दें कि उनकी बेटी की फोटो और नाम का यूज कर गाने गाए जा रहे हैं। जहां इसी पर उन्होंने अपना गुस्सा निकाला और अनलोगों वार्निंग भी दी है। बता दें कि एक्टर खेसारी लाल ने कहा कि 'एक पिता को मजबूर मत करो प्लीज।

लाइव आकर क्या बोले खेसारी?

इसके साथ ही खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर उन्होंने ये कहा कि, 'मेरे अपनों ने लाइव में किसी को थप्पड़ मार दिया था। जिसके लिए राजपूत समुदाय को लगा था कि सिर्फ एक को नहीं बल्कि पूरे राजपूत समाज को थप्पड़ मारा गया है। साथ ही इसमें कुछ लोग थे पूरे नहीं थे, जिन्हें ये लगा था। जहां इसमें कुछ आर्टिस्ट्स बंधू भी थे, जिन्हें ये लगा था कि राजपूत को थप्पड़ मारना हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। अब वो सब फिर से मेरे साथ हुआ है। फिर से मेरी बेटी के नाम और फोटो का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही उसके नाम से गाना गाया है। मैं राजपूत समाज से ये पूछना चाहता हूं कि आप लोग गलत को हमेशा ऐसे ही सपोर्ट करोगे। खेसारी लाल ने आगे कहा, बहुत से लोग ये कहते हैं कि मैं जातिवाद करता हूं और जब मेरी फैमिली पर बात आती है तो लोग क्यों चुप हो जाते हैं, तो अब मुझे क्या करना चाहिए जब मेरी बेटी के नाम को फिर से एक बार इस्तेमाल किया गया है, क्यों किसी पिता को मजबूर कर रहे हो आप लोग, मेरी फैमिली ने किसी का क्या बिगाड़ा है, मेरा गुनाह यही है कि मैं यहां तक आ गया, मैं लिट्टी चोखा और दूध बेचकर मेहनत करके यहां आ गया, यही मेरा गुनाह है ना। मुझे ऐसे ही स्टारडम नहीं मिल गया, लोगों ने प्यार दिया है मुझे तब सब कुछ मिला। मुझे चिंता फ्रस्ट्रेट मत करो, मैं आज एक पिता होने के नाते बात कर रहा हूं, मैं एक्टर हूं साथ में एक पिता भी हूं। अब कोई नहीं बनता है तो मैं क्या करूं,सबके जीने का अलग तरीका होता है'।

मैंने गुनाह नहीं किया है अगर बेटी पैदा किया है तो- खेसारी

वहीं खेसारी लाल अपने वीडियो में आगे कहते हैं कि 'मैंने गुनाह नहीं किया है अगर मैने बेटी पैदा किया है तो, क्योंकि मैं भी किसी बेटी का बेटा हूं, मैं भी किसी बेटी का भाई हूं, मत करो यार बहुत हो गया, मुझे आप सभी बहुत परेशान कर रहे हो, मेरी सिंगिंग को परेशान कर रहे हैं, आप सभी उसी समाज के लोग हो ना। क्या मानूं मैं प्लीज, मैं लंदन में हूं अपना काम कर रहा हूं, मुझे मेरा काम करने दो परेशान मत करो'। वहीं एक्टर खेसारी लाल के सपोर्ट में उनके फैंस आ गए हैं और इस पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही लाइव वीडियो के दौरान खेसारी लाल काफी इमोशनल और परेशान दिखे हैं। मगर फैंस उन्हें भरपूर सपोर्ट कर रहे हैं।

गाना डिलीट होने पर भी लाइव आए थे खेसारी

इसके अलावा पिछले दिनों भी खेसारी लाल यादव लाइव आए थे और उन्होंने कहा था कि 'बड़का भइया' उनका करियर बर्बाद करना चाहते हैं। साथ ही खेसारी लाल ने बिना नाम लिए पवन सिंह पर सीधा निशाना साधा था। दरअसल, जहां खेसारी का करियर इन दिनों परवान पर है, तो वहीं पवन सिंह के सितारे आज कल थोड़े गर्दिश में चल रहे हैं। साथ ही पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी परेशान चल रहे हैं और मेकर्स भी उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स से बाहर का रास्ता दिखा रहे हैं और उन प्रोजेक्ट्स में खेसारी लाल की एंट्री हो रही है, जो कि पावरस्टार पवन सिंह के फैंस को रास नहीं आ रहा है। जिससे खेसारी लाल और पवन सिंह के रिश्ते में और भी ज्यादा खटास पैदा हो रही है।

Tags:    

Similar News