Nirahua-Amrapali Dubey की 'मंडप' का ट्रेलर रिलीज, दहेज प्रथा के खिलाफ आवाज उठाते नजर आईं एक्ट्रेस

Nirahua-Amrapali Dubey Film Mandap: भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म "मंडप" के ट्रेलर (Mandap Trailer) को लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड थे, और अब आज जब ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है|

Update: 2023-08-12 05:07 GMT
Nirahua-Amrapali Dubey Film Mandap (Photo- Social Media)
Nirahua-Amrapali Dubey Film Mandap: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप ऑनस्क्रीन जोड़ी एकबार फिर एकसाथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। जी हां!! हम बात कर रहें हैं आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की। ये दोनों अपकमिंग फिल्म "मंडप" (Mandap) में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी दहेज प्रथा पर आधारित है।

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दी जानकारी

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म "मंडप" के ट्रेलर (Mandap Trailer) को लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड थे, और अब आज जब ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है तो जमकर प्यार बरसा रहें हैं। आम्रपाली दुबे ने "मंडप" का ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी। उन्होंने "मंडप" का नया पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मंडप का ट्रेलर आ चुका है srk म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर। प्लीज ट्रेलर देखें और अपना प्यार दें।"

दहजे प्रथा पर आधारित है फिल्म की कहानी

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की अपकमिंग फिल्म "मंडप" की कहानी दहेज प्रथा के इर्द गिर्द घूमती नजर आयेगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की शादी तय होती है, लेकिन इस रिश्ते के लिए निरहुआ के घर वाले उनसे मोटी रकम की मांग करते हैं, हालांकि जैसे तैसे कर आम्रपाली के पापा रिश्ते के लिए तैयार हो जाते हैं। लेकिन शादी के दिन जब आम्रपाली के पिता की बेज्जती की जाती है तो वह चुप नहीं बैठती, बंदूक तान, पूरे पैसे लौटाने की मांग रखती हैं और किसी को वहां से जाने नहीं देती। फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार है, यकीनन दर्शकों को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आयेगी।

Full View

फिल्म मंडप में ये कलाकार आएंगे नजर

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म "मंडप" का ट्रेलर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अलावा सुशील सिंह, संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, संतोष श्रीवास्तव, विद्या सिंह, जोया खान, सोनू पांडे जैसे कलाकार हैं। फिल्म का डायरेक्शन आनंद सिंह ने किया है जबकि रौशन सिंह फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म कब रिलीज होगी, अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News