Bhojpuri Video: 'खोला ये राजाजी ब्लाउज के बताम', अक्षरा सिंह ने एक्टर के साथ किया रोमांटिक डांस

Bhojpuri Video: वीडियो में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह काफी बोल्ड और हॉट लग रहीं हैं जिसे देखकर आप भी उनके दीवाने होने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। आइये देखिये ये सेक्सी वीडियो।

Update: 2023-02-04 13:06 GMT

Bhojpuri Video (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा सुर्ख़ियों में रहतीं हैं वहीँ उनके सभी वीडियो रिलीज़ होते ही वायरल हो जाते हैं। वहीँ उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे अक्षरा सिंह काफी सेक्सी लग रहीं हैं। वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कई बार देखते नज़र आ रहें हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और हॉट लग रहीं हैं जिसे देखकर आप भी उनके दीवाने होने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। आइये देखिये अक्षरा सिंह का ये सेक्सी वीडियो।

अक्षरा सिंह का सेक्सी वीडियो

झरने के नीचे डांस करते हुए अक्षरा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है। इसमें उनके साथ अनिल सम्राट नज़र आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री बेहद कमाल की है साथ ही वीडियो में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीँ लोग इस गाने पर कई कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं और ढेरों लाइक्स भी मिल रहे हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री काफी तेजी से बढ़ रही है। वहीँ भोजपुरी गाना आये दिन सोशल मीडिया पर छाया रहता है। ऐसा ही एक गाना इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है जिसमे अक्षरा सिंह और अनिल सम्राट एक साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। भोजपुरी गाने आजकल हर शादी और पार्टी में काफी पॉपुलर हो गए हैं।

लोग भोजपुरी सेलेब्रिटीज के रोमांटिक वीडियो को देखकर खूब मजे लेते हैं। वहीँ अक्षरा सिंह और अनिल सम्राट इंडस्ट्री में आग लगा रहे हैं। इस वीडियो में अक्षरा सिंह और अनिल सम्राट एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। अक्षरा सिंह पहले वीडियो में अनिल के साथ बेडरूम में डांस करती दिख रही हैं, लेकिन बाद में दोनों झरने में ज़बरदस्त रोमांस करते दिख रहे हैं दोनों के बीच की केमिस्ट्री ने दर्शकों को चौंका दिया है।

गाने के बोल हैं 'खोला ये राजाजी ब्लाउज के बताम' जिसमे अक्षरा और अनिल की जोड़ी गार्डा उड़ा रही है। आप भी देखिये दोनों की ये हॉट परफॉर्मेंस। रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर तूफान मचा रहा है। इसके साथ ही अक्षरा सिंह और अनिल सम्राट के सेक्सी रोमांस वीडियो को लाखों लोग पसंद कर रहे हैं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Full View

वीडियो को 1,349,798 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस भी इस खूबसूरत जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये गाना प्रतिज्ञा 2 फिल्म का है जिसके बोल 'खोला ये राजाजी ब्लाउज के साथ' है जो काफी लोकप्रिय गायिका इंदु सोनाली ने गाया है।

Tags:    

Similar News