Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: मंजूलिका ने किया रूह बाबा को अपने वश में, भूल भूलैया 3 का ट्रेलर जारी

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Review: कार्तिक आर्यन, विद्या बालन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भूलैया 3 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, चलिए जानते हैं कैसा है ट्रेलर

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-09 14:33 IST

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Review 

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Out: कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित की फिल्म भूल भूलैया 3 जोकि हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म का पहला भाग 2007 में रिलीज हुआ था। जिसमें अक्षय कुमार मुख्य किरदार में थे। इसके बाद भूल भूलैया 2 साल 2022 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। तो वहीं अब जाकर एक बार फिर से अनीस बज्मी कार्तिक आर्यन के साथ भूल भूलैया का तीसरा भाग Bhool Bhulaiyaa 3 लेकर आ रहे हैं। जिसका आज ट्रेलर जयपुर के राज मंदिर में लॉच किया गया है। ट्रेलर लॉच के समय कार्तिक आर्यन समेत भूल भूलैया की पूरी टीम पहुँची थी। चलिए जानते हैं कैसी है भूल भूलैया 3 का ट्रेलर 

भूल भूलैया 3 ट्रेलर रिव्यू (Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Review In Hindi)-

कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी की फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 का ट्रेलर मुंबई की जगह जयपुर के राज मंदिर में लॉच किया गया है। सिंघम अगेन के धमाकेदार ट्रेलर के बाद दर्शकों को कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भूलैया 3 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। भूल भूलैया 3 के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। तो वहीं Bhool Bhulaiyaa 3 के टीजर के बाद भूल भूलैया 3 का ट्रेलर आते ही ट्रेंड होने लगा है। 

Full View

भूल भूलैया 3 में दर्शकों को इस बार भूल भूलैया की मंजूलिका और भूल भूलैया 2 के रूह बाबा की जोड़ी देखने को मिली है। तो वहीं कास्ट में भी बदलाव किया गया है। तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित को शामिल किया गया है। भूल भूलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3 Movie) में इस बार रूह बाबा का सामना मंजुलिका के साथ होगा। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। Bhool Bhulaiyaa 3 का ट्रेलर को देखने के बाद ये लग रहा है कि रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स को यानि Singham Again को तगड़ी टकक्कर मिलने वाली है। 

भूल भुलैया 3 रिलीज डेट (Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date)-

भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan)और निर्देशक अनीस बज्मी की जोड़ी बेहद सफल भूल भुलैया 2 (2022) के बाद वापस आ रही है। टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और सिने 1 स्टूडियो के मुराद खेतानी द्वारा निर्मित भूल भुलैया 3 शुक्रवार, 1 नवंबर को यानी दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News