BIG B की बेटी श्वेता का खुलासा, फिल्मों में नहीं आने की ये थी वजह

Update: 2016-06-27 10:44 GMT

[nextpage title="next" ]

मुंबई: बिग बी की फैमिली के सभी मेंबर एक्टिंग की दुनिया में अपनी अलग पहचान है। ऐसे में उनकी लाडली श्वेता बच्चन नंदा ने एक्टिंग को करियर के तौर पर क्यों नहीं लिया ये सवाल हमेशा होता रहा है। ये भी कयास लगाया गया कि महानायक को शायद घर की लेडीज को फिल्मों में काम करना पसंद ना हो,लेकिन बाद ये भी निराधार रहा। श्वेता नंद के जवाब से साफ हो गया कि वे बॉलीवुड का हिस्सा क्यों नहीं बनी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए क्या कहा श्वेता बच्चन ने?

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

पैरेंट्स के साथ बहुत कम समय

जब भी अमिताभ बच्चन से ये सवाल पूछा गया उन्होंने इसे श्वेता की खुद का निर्णय बताया। उन्होंने बॉलीवुड में एट्रीं क्यों नहीं ली? श्वेता ने इस पर अपनी बात रखते हुए कहा कि बचपन में अक्सर वे अपनी मां (जया बच्चन) के साथ सेट पर जाती थीं। बिजी शेड्यूल की वजह से उन्होंने बहुत कम समय पैरेंट्स के साथ बिताया है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए क्या कहा श्वेता बच्चन ने?

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

हवाइयन गर्ल बनी थीं,लेकिन अपना शॉट भूल गई

इसे वे बड़ी वजह बताती हैं। उनका कहना है कि एक बच्चे की तरह सोचने पर उस वक्त उनके लिए फिल्में उतनी खास नही थीं। श्वेता का कहना है कि स्कूल के समय में कुछ नाटकों में काम किया था, लेकिन वो उतना खास अनुभव कभी नहीं रहा। स्कूल के एक नाटक में वे हवाइयन गर्ल बनी थी। नाटक के क्लाइमैक्स में वे अपना शॉट भूल गई और वो उनके लिए एक खराब अनुभव था।

यह भी पढ़ें..SHOCKING NEWS: बिना बैंड, बाजा और बारात, तुषार कपूर बन गए हैं बाप

[/nextpage]

Tags:    

Similar News