Bigg Boss: रुबीना-अभिनव को सलमान ने लगाई लताड़, दी ये बड़ी सलाह

बिग बॉस 14 में इन दिनों सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरें से लड़ते नज़र आ रहे हैं। अब शो में माहौल गर्म होता दिख रहा हैं। वही शनिवार के शो में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई।

Update: 2020-11-01 17:25 GMT
रुबीना-अभिनव को सलमान की सलाह, टास्क को लेकर कही ये बात

बिग बॉस 14 में इन दिनों सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरें से लड़ते नज़र आ रहे हैं। अब शो में माहौल गर्म होता दिख रहा हैं। वही शनिवार के शो में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई। इस एपिसोड में एक कॉलर को रुबीना दिलैक से बात करने का मौका मिला।

फुटेज का पलड़ा भारी

वही रुबीना की इस बात पर घर के अंदर बड़ा मुद्दा उठ गया। रुबीना ने कहा था कि -जीतेंगे वही जिसकी तरफ फुटेज का पलड़ा भारी है'। रुबीना की यह बात कहीं ना कहीं बिग बॉस पर उंगली उठाती है और बिग बॉस के बायस्ड होने की बात कह रही है। जिसकी वजह से शो के होस्ट सलमान खान ने रुबीना और अभिनव को अपने तरीके से समझाने की कोशिश की।

सलमान को आया गुस्सा

सलमान ने इस बात पर रुबीना और अभिनव से कहा- आप रूल्स के अंदर इतना घुस जाते हो कि बेसिक गेम भूल जाते हो। बाल की खाल निकालने में इतने बिजी हो जाते हो कि टास्क ठीक से खेलना छोड़ देते हो। जिसके बाद सलमान ने दोनों को कहा कि अआरोप लगाना बंद करें।और टास्क को सिद्दत , सही स्पिरिट में खेलें। ये कंटेस्टेंट के बीच कंपटीशन हैं बिग बॉस के साथ नहीं।

ये भी पढ़ें…पाकिस्तान में अभिनंदन और PM मोदी की धूम, हर जगह लगे पोस्टर, ये है बड़ी वजह

सलमान ने कही ये बात

बता दें, कि एस पहली बार नहीं हुआ जब रुबीना और अभिनव को सलमान ने ऐसी सलाह दी हो। इसे पहले भी कई बार दोनों को सलमान ने बड़ी ही प्यार से बातें समझाई हैं। पहले भी टास्क को मना करने के लिए जब रुबीना ने आवाज उठाई थी तो सलमान ने उन्हें काफी कुछ सुनाया था। इसके अलावा रुबीना अभिनव को सामन कहने पर भी नाज़ार हुई थी। जिसके बाद सलमान ने उन्हें समझाया था कि उनका सामान कहने का क्या अर्थ था।

ये भी पढ़ें…लाखों में हिंसक झड़पे: सड़क पर आया तबाही का मंजर, ऐसे खूंखार विरोध प्रदर्शन

विवादों की क्वीन बनी रुबीना

अब तो रुबीना बिग बॉस में गेम गीते ना जीते लेकिन वो विवादों की क्वीन ज़रूर बन गई हैं। लेकिन ये कहना ही गलत नहीं होगा कि इसी वजह से ही शो को मसाला भी मिल रहा है। बता दें, कि रुबीना इस वक्त नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में हैं। उन्होंने फैंस से वोट अपील भी की है। आगे बिग बॉस में उनका सफर कितना लंबा चलेगा या यहीं थम जाएगा, इसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें…13 साल की बच्ची से 44 साल के शख्स ने की शादी, रोती रही मां, कोर्ट ने किया अनसुना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News