Bigg Boss-14 में लव स्टोरी, विलेन बना ये कंटेस्टेंट, प्यार के लिए लड़ गए जान

बिग बॉस 14 में हर दिन एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में आप ने जान कुमार सानू और निक्की तंबोली की दोस्ती के बाद लव फीलिंग देखी।

Update: 2020-10-27 17:32 GMT
निक्की-जान की लव स्टोरी में विलेन बने राहुल, इस वजह से हुई लड़ाई

बिग बॉस 14 में हर दिन एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में आप ने जान कुमार सानू और निक्की तंबोली की दोस्ती के बाद लव फीलिंग देखी। इस बात को जान ने खुले आम शो में स्वीकार है की वह निक्की को दोस्त से ज्यादा मानते हैं। लेकिन अब जान कुमार की प्रेम कहानी बुरे दौर से गुजर रही है।

विलेन बने राहुल वैद्य

जान और निक्की के बीच राहुल वैद्य विलेन की तरह बैठे हुए है। बीते कुछ दिनों से निक्की तंबोली जान कुमार से कम और राहुल वैद्य से ज्यादा बात कर रही हैं। ये बात जान को बिलकुल रास नहीं आ रही। इस बीच कलर्स टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें जान राहुल वैद्य से झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हाथरस से बड़ी खबर: हाईकोर्ट की देखरेख में पूरी जांच करेगी सीबीआई, SC का फैसला

सामने आया फाइट प्रोमो

प्रोमो में निक्की जान को गले लगा रही हैं तभी राहुल पीछे से बोलते हैं कि कुमार सानू जी के बेटे को यह सब शोभा नहीं देता है। राहुल की इस बात से जान बौखला जाते हैं और उन्हें खूब बुरा भला बोलते हुए धक्का भी दे देते हैं।

यह भी पढ़ें: अमेरिका के विदेश मंत्री और रक्षा मंत्री से मिले NSA अजीत डोभाल, इन मुद्दों पर हुई बात

जान हुए निक्की पर गुस्सा

प्रोमो में आगे दिखाया गया कि इस लड़ाई के बाद निक्की और राहुल को बात करते देख जान निक्की पर गुस्सा करने लगते हैं। इस पर निक्की जान को बोलती हैं कि मैं तो तुमको जानती भी नहीं थी। जान निक्की से कहते हैं कि आप एक इंसान के साथ रहो दो के साथ नहीं। इस पर निक्की कहती हैं कि मैं आपको कहां पकड़ रही हूं। वहीं राहुल जान के व्यवहार को देखकर बोलते है कि पहले लड़का बन लड़की बनना छोड़ दो।

ये भी पढ़ेंः चिराग पासवान का वायरल हुआ ऐसा Video, अब हो रही थू-थू, कांग्रेस ने बोला हमला

यह भी पढ़ें: आ रहे 300 आतंकी: सेना पूरी तरह हुई तैयार, अब LOC पर मरेंगें ढेरों आतंकवादी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News