×

चिराग पासवान का वायरल हुआ ऐसा Video, अब हो रही थू-थू, कांग्रेस ने बोला हमला

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि चिराग पासवान अपने पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की मुद्रा में खड़े हैं। इसके साथ ही वह अपने आसपास मौजूद कैमरामैन व अन्य लोगों को निर्देश देते दिख रहे हैं।

Newstrack
Published on: 27 Oct 2020 2:09 PM GMT
चिराग पासवान का वायरल हुआ ऐसा Video, अब हो रही थू-थू, कांग्रेस ने बोला हमला
X
चिराग अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने का रिहर्सल कर रहे हैं। इसके बाद कांग्रेस ने चिराग पर निशाना साधा है।

लखनऊ: बिहार में बुधवार से विधानसभा चुनाव की शुरुआत होने जा रही है। 28 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान होगा। बिहार चुनाव में जीत के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरा जोर लगा दिया है। जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान अपने भाषणों में लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं।

अब इस बीच चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद चिराग पासवान की किरकिरी हुई है। इस वीडियो में चिराग अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने का रिहर्सल कर रहे हैं। इसके बाद कांग्रेस ने चिराग पर निशाना साधा है।

कांग्रेस ने चिराग पर बोला हमला

कांग्रेस पार्टी की नेता ने यह वीडियो ट्वीट किया है और जमकर हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया विंग की सदस्य पंखुड़ी पाठक ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। उन्होंने चिराग पासवान निशाना साधते हुए कहा कि स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है। ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है। जनता को जागरूक हो कर अपने बीच के जनप्रतिनिधि चुन ऐसे ड्रामेबाजों को राजनीति से बाहर करना होगा।



ये भी पढ़ें...राज्यों में बढ़ा खतरा: त्योहारों के बीच यहां भीषण आफत, विशेषज्ञ परेशान

इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि चिराग पासवान अपने पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की मुद्रा में खड़े हैं। इसके साथ ही वह अपने आसपास मौजूद कैमरामैन व अन्य लोगों को निर्देश देते दिख रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि चिराग पासवान अपने बाल को सही कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...जमीन खरीदने का कानून बदलने पर भड़के उमर अब्दुल्ला, मोदी सरकार पर बोला हमला

एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही जेडीयू

बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार चिराग पासवान की पार्टी एनडीए से अलग चुनाव लड़ रही है। लोजपा जेडीयू औ बीजेपी के खिलाफ कई सीटों पर चुनाव लड़ रही है। जेडीयू और बीजेपी एक साथ मिलकर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं, लेकिन चिराग पासवान सिर्फ जेडीयू और नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं।

ये भी पढ़ें...निकिता हत्याकांड का खुलासा: मंत्री-MLA के परिवार का निकला आरोपी, कबूला बड़ा सच

तो वहीं बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद मिश्रा ने भी चिराग पर निशाना साधा है। अगर यह वीडियो सच है तो दुखद है..., पिता की मौत पर ऐसा वीडियो बनाना गलत है। उन्होंने चिराग पर बीजेपी के प्रभाव में काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर वीडियो गलत तो इस पर किसी को बोलने का अधिकार नहीं है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story