बिग बॉस 12: अनूप जलोटा को सृष्टि रोडे के एटीट्यूड से परेशानी

Update: 2018-09-22 06:21 GMT

मुम्बई: बिग बॉस में होने वाला तमाशा अब धीरे-धीरे अपने रोमांच पर पहुंच रहा है। दर्शकों को उनका डेली डोज़ अब मिलना शुरू हो गया है। इस बार भजन सम्राट अनूप जलोटा एक कंटेस्टेंट पर बुरी तरह भड़क गये है।

ये कंटेस्टेंट कोई और नही बल्कि सृष्टि रोडे है। अनूप जलोटा उनके एटीट्यूड से काफी परेशान है। उनका कहना है कि सभी कंटेस्टेंट में केवल सृष्टि ही एक ऐसी है जिसकी घर में किसी से कोई बांडिंग नहीं है। ये सारी बातें उन्होंने नेहा पेंडसे से कही कि उनके एटिट्यूड के चलते उन्हें घर से सबसे पहले बाहर होना चाहिए।

यह भी पढ़ें .....इस कंटेस्टेंट को बचाने के दौरान बिग बॉस फेम विकास गुप्ता का सांप ने काट लिया

वहीं दूसरीं ओर खान बहनों का झगड़ा जारी है। शुक्रवार को कालकोठरी में बंद रोमिल और निर्मल को छुड़ाना सोमी खान को भारी पड़ सकता है। इस बार उनका झगड़ा कैप्टेन कृति से हुआ है। कैप्टेन के रूल न मानना और झगड़ा करने के कारण खान बहनें घर से बाहर जा सकती है।

यह भी पढ़ें .....लीक हुआ बिग बॉस सीजन 12 का लोगो? जानिए क्या है ये मामला

घर के बाहर सुर्खियां बटोर रही अनूप जलोटा की जोड़ीदार जसलीन ने भी गेम खेलना शुरू कर दिया है। दीपक ठाकुर के अनूप जलोटा से असहमत होेने पर जसलीन दीपक से बात करने पहुंची , जिसके बाद दीपक ने अन्य कंटेस्टेंट से बात करने के बजाय सीधे अनूप जलोटा से बात करके मामले को सुलझाया।

Tags:    

Similar News