Bigg Boss 15: पहली पत्नी को लेकर राखी सावंत और रितेश में घमासान, देखें बिग बॉस की लड़ाई

Bigg Boss 15 : रितेश ने मीडिया के सामने कहा कि रखी के मांग में सिंदूर भरने के बाद तक उन्होंने अपनी शादी की बात राखी से छुपा रखी थी और इस बात के लिए रितेश खुद को दोषी मानते हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-12-21 10:13 GMT

Bigg Boss 15 : बिग बॉस सीजन में 15 में इस हफ्ते राखी सावंत के पति रितेश सिंह एलिमिनेट हो चुके हैं। शो के दौरान रितेश की एक्स पत्नी सामने आई थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में रितेश की पत्नी होने का खुलासा किया है। अब रितेश घर से बाहर आ गए हैं और मीडिया के सामने भी।

सामने आई रितेश की पहली पत्नी

रितेश ने मीडिया के सामने कहा कि रखी के मांग में सिंदूर भरने के बाद तक उन्होंने अपनी शादी की बात राखी से छुपा रखी थी और इस बात के लिए रितेश खुद को दोषी मानते हैं। पहली पत्नी के सवाल पर रितेश ने कहा कि जिससे मेरी शादी हुई थी, वो दो बार भाग गई थी अब अचानक वह सामने आकर के रही है की मैं रितेश की पत्नी हूं, तो अबतक वह कहां थी। रितेश ने आगे कहा की उन्होंने डाइवोर्स फाइल कर दिया है, जिसका प्रोसेस अभी चल रहा है।

पहली पत्नी से डाइवोर्स लेना चाहते हैं रितेश

रितेश ने कहा की मैंने और राखी ने ईश्वर को साक्षी मानकर एक दूसरे को स्वीकार किया है। फ्यूचर में मैं उसी के साथ लीगल शादी कर लूंगा। डिवोर्स मिलने का इंतजार है। मैंने राखी से शादी करने के बाद अपने हालातों से वाकिफ करवाया है। उसे पहले से कुछ भी बातें पता नहीं थी। आपको राखी के पति रितेश के बारे मैं क्या कहना है कॉमेंट कर बताएं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News