Bigg Boss 15 में भड़क उठे सलमान, जाने शमिता शेट्टी पर क्यों आया भाई जान को गुस्सा

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: प्रोमो में देखा जा रहा है कि सलमान अभिनेत्री शमिता शेट्टी ( shamita shetty) का क्लास लेते दिख रहे हैं।

Newstrack :  Network
Written By :  Shweta
Update: 2021-10-30 11:26 GMT

शमिता शेट्टी और सलमान खान (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को सलमान खान (Salman Khan) ने क्लास लगाई। जी हां आपने सही सुना। बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट (bigg boss 15 contestants) शमिता शेट्टी पर सलमान खान भड़क गए। बता दें कि अपकमिंग वीकेंड वार में बिग बॉस 15 Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar)के सेट पर फिल्म सूर्यवंशी के टीम सभी घरवालों में मिलने आए है। इस बार दिवाली के खास मौके पर शो में बहुत ज्यादा तड़का देखने को मिलने वाला है। शो का प्रोमो जारी (bigg boss 15 weekend ka vaar promo) हुआ है। जिसमें सलमान सभी घरवालों को क्लास लेत नजर आ रहे हैं।

प्रोमो में देखा जा रहा है कि सलमान अभिनेत्री शमिता शेट्टी (bigg boss 15 shamita shetty) का क्लास लेते दिख रहे हैं। वहीं शमिता सलमान (bigg boss 15 contestants shamita shetty) की बातों से असहमति जताई। शमिता बहुत ही रूड होकर सलमान से बात करती नजर आ रही है। यह बात सलमान को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी। इस घमासान में टीवी जगत की अभिनेत्री तेजस्वी पर सलमान ने तंज कसते दिख रहे हैं। शमिता और तेजस्वी को सलमान ने कहा कि आप तो घर की रानी है, वैसे तो इस घर में सिर्फ एक ही रानी है वह है शमिता शेट्टी। शीश महल की रानी। अब ये हमारे घर में दो रानियां है।

इस पर शमिता ने सलमान को जवाब देते हुए कहती हैं कि, तो मैं क्या करूं, मैं ऐसी ही पैदा हुई हूं, लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैं अपने घर में सबसे ज्यादा काम करती हूं ये बात शमिता सलमान से रूड टोन में कहती हैं। जिसे सुन सलमान और भी ज्यादा नाराज हो जाते हैं और कहते हें कि, मैडम मुझे बात करने को कोई इतना शौक नहीं है। मेरा बस चले तो मैं ये पूरा एपिसोड साइलेंट में ही निकाल दूं यहां आऊं ही नहीं।

बहरहाल, आपको बताते चलें कि आने वाले वीकेंड का वार काफी मजेदार होने वाला है। यह वीकेंड का वार पूरा ड्राम से भरपूर होगा। प्रोमो में दिखाया गया है कि घरवालों को खास टास्क दिया गया है। जिसमें वह एक दूसरे के बारे में बताएंगे। इस हफ्ते घर का कोई एक सदस्य एलमिनेट होगा। सूत्रों की माने तो इस बार बिग बॉस 15 के घर की सदस्य अकासा सिंह एलिमिनेट होंगी।

Tags:    

Similar News