Bigg Boss 16: सुंबुल के पिता के बयान पर भड़के टीना के पिता, बोले 'अपनी बेटी के लिए दूसरे की बेटी को न गिराइये'

Bigg Boss 16 Latest Episode: टीना दत्ता के पिता ने सुंबुल तोकीर के पिता को जवाब देते हुए कहा,"अपनी बेटी को उठने के लिए, दूसरे की बेटी को नीचा नहीं दिखाना चाहिए।"

Update: 2022-10-15 15:23 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: टीना दत्ता (Tina Datta) इस साल बिग बॉस 16 के चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। उतरन फेम एक्ट्रेस घर में अपने दिलचस्प अंदाज़ और मजेदार हरकतों के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। गौतम और शालिन के साथ फ्लर्ट करने की मस्ती से लेकर घर में उनके शानदार वॉर्डरोब तक, टीना को शो में खूब पसंद किया जा रहा है। वहीँ शो में वो लव ट्रायंगल का भी हिस्सा है जिसमे सुम्बुल तौक़ीर (Sumbul Toqueer) शालीन (Shalin Bhanot) और वो खुद शामिल हैं। उन्हें कई बार शालीन से सुम्बुल के बारे में बात करते देखा गया है जिसके लिए इमली फेम एक्ट्रेस के पिता बीते कल शो पर आये और टीना व शालीन की क्लास लगाई। लेकिन अब इसपर टीना के पिता ने पलटवार किया है। आइये जानते हैं क्या कहा टीना के पिता ने।

हालांकि, बिग बॉस 16 के कल रात के एपिसोड में सुंबुल के पिता शो में आए और टीना और शालिन को सुंबुल के प्रति उनके व्यवहार पर फटकार लगाई। पुरानी बातचीत के मद्देनज़र उन्होंने टीना से कहा कि उसने सुम्बुल की गलत छवि बनाई है। टीना के पिता, जो कल रात के एपिसोड से आहत हैं, कहते हैं, "पापा गए तो दोनो के जाने चाहिए थे। उम्र से थोड़ी नहीं ये होता है की वो छोटी है तो उसके पापा जाएंगे गाइड करने। रियलिटी शो पे सब बराबर है- काम, उम्र, औधा कोई मायने नहीं रखता है, सब कंटेस्टेंट हैं एक ही स्टेज पे।"

टीना दत्ता के पिता कहते हैं, "टीना ने अपनी और से हर वक्त सही सलाह दी थी जैसे सुंबुल हर्ट नहीं हो और सुंबुल का सोच के तो टीना ने ये बात पहले ही स्पष्ट करने के लिए बोला था ... मैं यही बोलूंगा की अपनी बेटी को उठाने के लिए दसरे की बेटी को नीचा नहीं दिखाना चाहिए ।"      

Tags:    

Similar News