Bigg Boss 16 के घर में अपने को-कंटेस्टेंट संग इश्क लड़ाती नजर आईं भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की एक्ट्रेस

Saundarya Sharma: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ काम कर चुकीं सौंदर्या शर्मा ने अपने को-कंटेस्टेंट गौतम सिंह विज के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आ रहीं हैं।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-11-08 06:37 GMT
Bigg Boss 16 contestant (image: social media)

Bigg Boss 16 New Love Story- कलर्स टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 में शुरू हुई एक नई प्रेम कहानी जिसपर घरवालों के साथ साथ सारे दर्शकों की भी नजर है। बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ काम कर चुकीं सौंदर्या शर्मा ने अपने को-कंटेस्टेंट गौतम सिंह विज के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आ रहीं हैं। साथ ही उनका एक दूसरे के क्लोज होते हुए भी एक वीडियो वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अक्सर ये देखा जाता है कि कंटेस्टेंट के बीच काफी लड़ाई-झगड़े के बाद नोक-झोंक के होती रहती है। जहां कई बार तो कंटेस्टेंट हाइपर होते हुए और आपा खोते हुए भी नजर आते हैं। हाइपर टेंप्रामेंट के साथ-साथ बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स के बीच अक्सर प्यार भी देखने के लिए मिलता है। हर सीजन में कोई ना कोई नई जोड़ी बन ही जाती है। वहीं ऐसे में बिग बॉस के सीजन 16 में भी एक नई जोड़ी बनती हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा अपने को-कंटेस्टेंट गौतम सिंह विज से इश्क लड़ाते और उनकी बाहों में बैठी हुईं नजर आई हैं। इसके अलावा सौंदर्या शर्मा और गौतम सिंह विग का एक कोजी होते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस को गौतम विज की गोद में बैठे इश्क फरमाते और उन्हें किस करते देखा गया है।

वहीं बिग बॉस के घर में लगभग 150 कैमरों के बीच सौंदर्या शर्मा और गौतम विज अपने प्यार का खुलेआम इजहार करते हुए नजर आ रहें हैं। इसके साथ ही पिछले 3 हफ्तों से इनकी प्रेम कहानी खूब चर्चा में बनी रही है। जहां घर में सभी कंटेस्टेंट्स को इनकी लव कैमिस्ट्री फेक और बस कैमरे के लिए बनाएगी गई रिलेशनशिप लगती है और सभी ने उनके इस रिश्ते को खूब बदनाम भी किया है। यहां तक कि इनदोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई सवालों के साथ इन्हें कटघरे में भी खड़ा किया गया। लेकिन अपने रिश्ते पर लगे हर इल्जाम और गलत फहमियों को पार कर अपने रिश्ते को मजबूती से थामे रखा। वहीं इस लेटेस्ट वीडियो में दोनों को कोजी होते देख अब्दु शर्म से पानी-पानी होते और शिव के साथ उनकी नकल उतरते भी नजर आए। इसके साथ ही बिग बॉस शो में सौंदर्या और गौतम के बीच जहां प्यार देखने के लिए मिल रहा है। बता दें कि इन दोनों ने अपने सभी गिले शिकवे समय रहते दूर कर दिए और अब दोनों के बीच कमाल की इंटेंस कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है जिसने फैंस का दिल ही मचला दिया है।

कौन हैं सौंदर्या शर्मा?

इसके साथ ही अगर बात की जाए सौंदर्या शर्मा की तो वो बिग बॉस 16 में एंट्री करने से पहले पवन सिंह के साथ म्यूजिक वीडियो 'तुमसा कोई प्यारा' में काम कर चुकी हैं। वहीं पवन सिंह और सौंदर्या शर्मा के बीच रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिली है। बता दें सौंदर्या रियल लाइफ में सोशल मीडिया सेंसेशन गर्ल भी हैं। एक्ट्रेस सौंदर्या फैंस का दिल धड़काने में भी कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। अगर आप सौंदर्या शर्मा की इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो आपको उनके इंस्टाग्राम पर एक से एक बोल्ड तस्वीरें देखने के लिए मिल जाएंगी। इसके अलावा सौंदर्या भोजपुरी के साथ-साथ ओटीटी पर भी अपने बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी हैं। वो 'रांची डायरीज' और 'रक्तांचल' जैसी वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं।

वैसे तो सौंदर्या शर्मा प्रोफेशनली एक डेंटल डॉक्टर हैं। सौंदर्या शर्मा दिल्ली की रहने वाली हैं और उन्होंने डेंटल स्टडीज में बैचलर डिग्री भी हासिल किया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पढ़ाई कंप्लीट करने के बाद ट्रेनिंग के लिए दिल्ली के कई अस्पतालों में भी काम किया है। लेकिन उनकी किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था और वो डॉक्टर बनते-बनते अभिनय के जोन में आ गईं। अब वो बिग बॉस के सीजन 16 में गौतम सिंह विग के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी चर्चा में हैं।


Tags:    

Similar News