Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट Soundarya Sharma को मिला नया प्रोजेक्ट, इस फिल्म में आएंगी नजर

Bigg Boss 16 Soundarya Sharma New Project: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। साजिद खान की फिल्म में नजर आएंगी।

Report :  Anupma Raj
Update: 2023-02-01 03:25 GMT

Soundarya Sharma (Image: Social Media)

Bigg Boss 16 Soundarya Sharma New Project: कलर्स टीवी का और भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस अक्सर सुर्खियों में रहता है। साथ ही इस शो में आए सभी कंटेस्टेंट को खूब पॉपुलैरिटी मिलती है। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), असीम रियाज (Asim Riaz), गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) से लेकर कई ऐसे कंटेस्टेंट रहें जिन्हें शो के बाद काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसी कड़ी में बिग बॉस 16 के भी कंटेस्टेंट के नाम जुड़ रहे हैं। बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। 

इस फिल्म में नजर आएंगी सौंदर्या शर्मा

दरअसल सौंदर्या शर्मा जल्द साजिद खान की फिल्म में नजर आएंगी। बता दें साजिद खान (Sajid Khan) भी बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं और सौंदर्या के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा किया था। बिग बॉस के घर में दोनों के अच्छे संबंध थे और साजिद ने भी घर के अंदर भविष्य में सौंदर्या के साथ काम करने पर भी चर्चा की थी। बता दें सौंदर्या शर्मा फिनाले के करीब आकर शो से बाहर हो गई। हालांकि उनके एविक्शन को टीवी इंडस्ट्री के कई लोकप्रिय चेहरों, दर्शकों और एक्स बिग बॉस स्टार्स ने वैलिड नहीं बताया था। अब सौंदर्या को एक नया प्रोजेक्ट मिल गया है। दरअसल सौंदर्या शर्मा को साजिद खान की बॉलीवुड फिल्म में एक गाना मिला है।


सौंदर्या को गाने के लिए कन्फर्म कर लिया गया है और अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक रहा तो वह जल्द ही इसकी शूटिंग करेंगी। फिल्हाल फिल्म का नाम अनाउंस नहीं किया गया है लेकिन इसके जल्द घोषणा होने की उम्मीद जताई गई है।

4 साल के अंतराल के बाद साजिद खान का कमबैक

जानकारी के लिए बता दें कि साजिद खान 4 साल के लंबे अंतराल के बाद एक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म अप्रैल 2023 तक फिल्म के फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। आपको बता दें कि साजिद खान ने बिग बॉस-16 के प्रीमियर एपिसोड पर फिल्म की घोषणा की थी और इसमें बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्हाल बिग बॉस में टॉप 7 कंटेस्टेंट हैं और जल्द ही बिग बॉस का फिनाले भी होने वाला है। जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।


Tags:    

Similar News