Bigg Boss 16 Day 84 Promo: सलमान खान ने कंटेस्टेंट शालिन भनोट और एमसी स्टैन की लगाई क्लास, आपकी मां-बहनों को क्यों गाली मिलती है

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान ने शो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए शो के कंटेस्टेंट शालीन भनोट और एमसी स्टेन की खिंचाई की और कहा कि बिग बॉस में उनकी मां और बहनों को उनके किये के लिए 'गालियां' मिल रहीं हैं।

Report :  Anushka Rati
Update:2022-12-23 21:44 IST
Shukravar Ka Vaar Episode (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 84 Promo: एक्टर सलमान खान ने बिग बॉस 16 शो में कंटेस्टेंट शालिन भनोट और एमसी स्टेन के बिहेवियर के बारे में बात करते नजर आएं हैं। जहां सलमान ने कहा कि कंटेस्टेंट्स की मांओं और बहनों को बिना किसी गलती के गाली दी जा रही थी। जहां शुक्रवार को यानी के आज कलर्स टीवी ने अपकमिंग वीकेंड एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया जिसमें होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट शालीन और एमसी स्टेन आड़े हाथ लेते हुए नजर आए।

देखिए प्रोमो

चैनल ने बिग बॉस 16 के प्रोमो वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "शुक्रवार का वार में सलमान ने ली शालीन और एमसी स्टेन की क्लास।" क्लिप में, जैसा कि एमसी स्टेन और शालिन बिग बॉस के घर के अंदर लिविंग रूम के सोफे पर दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ बैठे थे, होस्ट सलमान ने उन्हें शो में लगातार गाली देने के लिए झाड़ लगाई है। जहां सलमान खान ने कहा, "आप दोनों की हरकतों की वजह से आपकी मां और बहनों को क्यों गाली मिलती है?"

बिग बॉस 16 शो में हाल ही में हुए नॉमिनेशन एपिसोड में एमसी स्टेन ने बिग बॉस घर से सीधे सीधे नॉमिनेट करने के लिए टीना दत्ता का नाम लिया था और एमसी स्टैन का ये फैसला शालीन को अच्छा नहीं लगा, जिसने स्टेन को टीना के बारे में की गई एक कमेंट के जवाब में चालाकी से पेश नहीं आने को कहा। इसके जवाब में एमसी स्टेन ने शालीन से कहा कि वह अभिनेता को 'एक लफा' देंगे, तब शालिन ने स्टेन से कहा, "तेरेको मार दूंगा यहां खड़े खड़े।"

नॉमिनेशन टास्क के दौरान शालिन और टीना एक अनस्टैबल दीवार के पीछे खड़े रहतें हैं। स्टैन को तब शालीन की ओर जाते और उस पर चिल्लाते हुए देखा गया, "मा-बाप पे मत जा।" जब शालीन ने स्टेन से कहा कि लड़ाई उसने शुरू की थी, तो स्टेन ने उससे हिंदी में कहा, "मेरे सभी दोस्त इसे देख रहें हैं, तुम जीना चाहते हो या नहीं?"


Tags:    

Similar News