Bigg Boss 16 Day 9: देश की जनता के तीखे सवालों का क्या जवाब देंगे घर में आए कंटेस्टेंट्स, देखना होगा दिलचस्प

Bigg Boss 16 Day 9 Contestants: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के लिए देश भर से दर्शकों के तीखे सवाल पूछेंगे। दिलचस्प तो देखना ये होगा की दर्शकों के इन तीखे सवालों का ये कंटेस्टेंट्स कैसे जवाब देंगे

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-10 00:37 GMT

Bigg Boss 16 Day 9 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 9 Contestants: जैसा की आप सभी जानते हैं की 1 अक्टूबर को एक शानदार आगाज के साथ बिग बॉस के सीजन 16 की शुरुआत हुई थी। वहीं इसके प्रीमियर नाइट पर ही शो में आए कंटेस्टेंट्स निमृत कौर अहलूवालिया और अर्चना गौतम के बीच बेड और काम को लेकर लड़ाई हो गई थी। 

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 मोस्ट अवेटेड एंटरटेनमेंट रियलिटी शो, का ह्यूज प्रीमियर 1 अक्टूबर को हुआ था। जहां होस्ट के रूप में बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कंटेस्टेंट के रूप में डिफरेंट फेमस नामों के साथ, यह शो एक फुल एंटरटेनमेंट होने का वादा करता है। वहीं वीकेंड का वार एपिसोड, जो पहले शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होता था लेकिन अब शुक्रवार और शनिवार को ट्रांसफर्ड कर दिया गया है। बता दें कि शनिवार के एपिसोड के प्रोमो में घर के अंदर की एक्टिविटीज की एक झलक दिखाई गई है, जिसकी निगरानी होस्ट सलमान खान ने की थी।

वहीं आज के एपिसोड में हम ये देखेंगे की बिग बॉस 16 में पहली बार वीकेंड के वार में रविवार यानी आज टीवी और बॉलीवुड के जाने माने एक्टर शेखर सुमन शो को होस्ट करते नजर आंएगे। जहां शेखर सुमन ये अपनी पूरी कोशिश करते नजर आंएगे की घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे सामने आए। इसके अलावा हम ये भी देखेंगे की बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के लिए देश भर से दर्शकों के तीखे सवाल पूछेंगे। दिलचस्प तो देखना ये होगा की दर्शकों के इन तीखे सवालों का ये कंटेस्टेंट्स कैसे जवाब देंगे क्या उनके जवाबों से दर्शक सेटिस्फाइड होंगे या कंटेस्टेंट उनके तीखे सवालों के चक्रव्यू में फंस जाएंगे।


Tags:    

Similar News