Bigg Boss 16: गोरी और श्रीजिता के बीच हुआ झगड़ा, अब इनको घर से निकालने की मांग

Bigg Boss 16 Latest Episode: आज शो में एक और ज़बरदस्त लड़ाई देखने को मिलने वाली है। जहाँ श्रीजिता डे और गोरी नागोरी के बीच बहस हो जाती है । आइये जानते है क्या था इस लड़ाई का मुद्दा।

Update: 2022-10-11 11:48 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 अपने दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुका है वहीँ ये हर दिन अपने कंटेस्टेंट्स और उनकी लड़ाईयों को लेकर सुर्ख़ियों में बना रहता है। शो को इस साल भी बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। घर में चल रहे नए नए विवादों को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फ़िलहाल आज शो में एक और ज़बरदस्त लड़ाई देखने को मिलने वाली है। जहाँ श्रीजिता डे और गोरी नागोरी के बीच बहस हो जाती है और ये एक भयंकर लड़ाई का रूप ले लेती है जिसमे धीरे धीरे सभी घरवाले भी इन्वॉल्व हो जाते हैं। आइये जानते है क्या था इस लड़ाई का मुद्दा।

बिग बॉस हमेशा ही विवादों को लेकर दर्शकों की पहली पसंद बन जाता है। वहीँ अब इसका लेटेस्ट विवाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है दरअसल इस बार श्रीजिता डे और गोरी नागोरी के बीच घमासान युद्ध हो जाता है। जिसमे टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता, जो अपने सीरियल नज़र को लेकर पॉपुलर हुईं थीं, ने हरियाणा की फोक डांसर गोरी नागोरी को 'स्टैण्डर्ड लेस' कहा। इस दौरान गोरी नागोरी इमली फेम सुंबुल तौकीर से भी लड़ती नज़र आईं तौलिया की वजह से गोरी ने चेहरे बनाकर सुंबुल को छेड़ा सुंबुल गुस्से में चिल्ला पड़ीं बस। तब श्रीजिता ने टिप्पणी की कि "आप जहां पर बड़े होते हैं, उसका बहुत असर होता है आप पे, स्टैण्डर्ड ही नहीं है स्टैण्डर्ड लेस। "

गोरी नागोरी ने बिग बॉस के घर में अपने लिए एक स्टैंड लिया और फुल फ़ोर्स के साथ इसका जवाब श्रीजीता को दिया। वहीँ एमसी स्टेन ने भी गोरी नागोरी के लिए स्टैंड लिया। इसके बाद स्टेन ने अपना आपा खो दिया और वो चिल्ला पड़े और अपने स्टाइल में बोले , "अरे बार बार टोके जाता ब्रो देख रा उसको बोले जा रहे तुमलोग अब शहर की बात करना नहीं तुमलोग, वो गांव से है इसलिए बोल रहे , उसे नहीं बोलेका गावी की है।"

वहीँ घर के अंदर सुंबुल और गोरी नागोरी की लड़ाई खूब सुर्खियां बटोर रहा है। नेटिज़न्स श्रीजीता और सुंबुल दोनों से बेहद परेशान हैं और उन्होंने बिग बॉस से उन्हें बेदखल करने का अनुरोध किया है।

Tags:    

Similar News