Bigg Boss 16: नॉमिनेशन टास्क में मण्डली के सदस्य हुए नॉमिनेट, अब सुम्बुल तौकीर खान होंगीं घर से बेघर?

Bigg Boss 16: आपको बता दें कि हमारी रिपोर्ट के मुताबिक इमली फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान इस हफ्ते घर से बाहर हो जायेंगीं।

Update: 2023-02-01 04:17 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 धीरे धीरे अपने अंतिम दौर की तरफ बढ़ रहा है। दो हफ्तों के भीतर, फैंस को बिग बॉस 16 के विनर का पता भी चल जाएगा। जहाँ पहले शिव ठाकरे को इस रेस में टॉप टू कंटेस्टेंट्स में शुमार माना जा रहा था। वहीँ अब वो इसमें पिछड़ते नज़र आ रहे हैं। फिलहाल अभी घर में सात कंटेस्टेंट्स हैं। शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, सुम्बुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी, निमृत कौर अहलूवालिया, अर्चना गौतम और शालिन भनोट ट्रॉफी के सामने खड़े हैं। फिलहाल इस बार नॉमिनेशन टास्क में तस्वीर बदल चुकी है शिव सुम्बुल और एम सी स्टैन इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। जहाँ हर बार मंडली नॉन मंडली के सदस्यों को टारगेट करते आये हैं वहीँ इस बार बिग बॉस ने फेयर कहते हुए नॉमिनेशन टास्क को रखा है। वहीँ आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस हफ्ते घर से कौन बाहर होगा।

सुम्बुल तौकीर खान होंगीं इस हफ्ते घर से बाहर

जहाँ निमृत कौर अहलूवालिया पहले ही फिनाले वीक का टिकट हासिल कर चुकी हैं। वहीँ अब ये लड़ाई बाकि छह कंटेस्टेंट्स के बीच है। बीते कल के एपिसोड में शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और सुम्बुल तौकीर खान इस हफ्ते नॉमिनेट हो गए हैं। वहीँ आपको बता दें कि हमारी रिपोर्ट के मुताबिक इमली फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान इस हफ्ते घर से बाहर हो जायेंगीं।

कैसा था नॉमिनेशन टास्क

मंडली के तीनों सदस्य यानि शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और सुम्बुल तौकीर खान इस हफ्ते डेंजर जोन में हैं। बीबी हाउस में नॉमिनेशन टास्क होता है जिसमे कंटेस्टेंट्स के बीच एक कार्य होता है। सुम्बुल, एमसी और शिव एक समूह में हैं जबकि शालीन, अर्चना और प्रियंका एक समूह में हैं। कंटेस्टेंट्स को 9 मिनट का अनुमान लगाना हैं। जो 9 या इस नंबर के करीब का अनुमान लगाएंगे वो ये टास्क जीत गया। पूरी टीम को कुल 27 मिनट का हिसाब लगाना था। लेकिन मंडली के सभी तीन कंटेस्टेंट्स इस टास्क में हार जाते हैं। हालांकि शिव करीब थे, लेकिन सुम्बुल इससे काफी दूर थीं। बिग बॉस ने घोषणा की कि एक कंटेस्टेंट की वजह से एक टीम इस टास्क को जीत गयी वहीँ एक टीम एक कंटेस्टेंट की वजह से हार गयी। ये दोनों कंटेस्टेंट्स थे सुम्बुल और शालीन। सुम्बुल ने जहाँ 18 मिनट कुछ सेकंड का समय लिया वहीँ शालीन ने 7 मिनट कुछ सेकंड का समय लिया। जिसकी वजह से अर्चना, प्रियंका और शालीन इस टास्क को जीत कर फाइनल हफ्ते में पहुंच गए। बिग बॉस के ऐसा कहते ही अर्चना ने जहाँ जश्न मनाना शुरू कर दिया वहीँ सुम्बुल काफी दुःखी नज़र आईं और उन्होंने किसी से बात भी नहीं की। निमृत शिव और स्टैन उन्हें बुलाते रहे लेकिन सुम्बुल खुद से काफी नाराज़ नज़र आईं।

गौरतलब है कि शुरुआत से ही, मंडली सबसे मजबूत रही है, लेकिन ऐसा लगता है, जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, इस ग्रुप को कुछ बड़े झटके लगने वाले हैं। अब देखना ये होगा कि घर से एविक्ट होने के बाद सुंबुल का क्या रिएक्शन होता है जहाँ उनकी फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है तो क्या सच में वो घर से बाहर हो जायेंगीं इस इस बार भी उनके फैंस उन्हें बचा लेंगे। या फिर इस हफ्ते बिग बॉस खुद खेल कर नो एलिमिनेशन करते हुए टॉप 7 के साथ आगे बढ़ने की तैयारी करेगा। जल्द ही सबको पता लग जायेगा कि इन तीनों में से कोई भी एलिमिनेट होता है या नहीं। सुम्बुल कई बार नॉमिनेशंस में आ चुकीं हैं लेकिन उनके फैंस ने उन्हें हमेशा बचाया है। शिव ठाकरे और एमसी स्टैन की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है इसलिए इस हफ्ते का एलिमिनेशन काफी दिलचस्प होने वाला है।

Tags:    

Similar News