Bigg Boss 16: इस हफ्ते नहीं होगा कोई एलिमिनेशन, वजह जानकर हो जायेंगे आप हैरान

Bigg Boss 16: शो के तीसरे हफ्ते के दौरान काफी कुछ हो चुका है और अब तक कंटेस्टेंट्स शो को भरपूर कंटेंट दे रहे है।

Update: 2022-10-29 00:34 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: शो के तीसरे हफ्ते के दौरान काफी कुछ हो चुका है और अब तक कंटेस्टेंट्स शो को भरपूर कंटेंट दे रहे है। हमने देखा कि कैसे शो में नई प्रेम कहानी शुरू होने के बाद से कंटेस्टेंट्स के बीच बहस और बड़े पैमाने पर झगड़े हो रहे हैं।

जहाँ एक तरफ सुंबुल और शालिन के बीच समस्याएं शुरू हुईं, वहीँ शिव घर के नए कप्तान बने, और निमृत ने राशन पर उनकी कप्तानी को चुना क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि प्रियंका घर की कप्तान बने।

दूसरी ओर, अर्चना को लगता है कि अब्दु एक खेल खेल रहे है और वो सिर्फ अपना प्यारा और सकारात्मक पक्ष दिखा रहे हैं और वो अब उसे गुस्सा दिलाने की कोशिश करेगी और दर्शकों को अपना असली पक्ष दिखाएगी।

अंत में, आज 'शुकरवार का वार' टेलीकास्ट किया जाएगा, जहां सलमान खान कंटेस्टेंट के बीच के सभी मामलों को सबके सामने लाएंगे और इस बात की जानकारी देंगे कि वो इस बारे में क्या सोचते हैं कि सभी कैसा खेल खेल रहे हैं।

पिछले हफ्ते सलमान शो को होस्ट नहीं कर सके, उनकी जगह करण जौहर ने शो को संभाला, जहां उन्होंने गौतम और सौंदर्या को उनकी प्रेम कहानी के लिए फटकार लगाई। फिलहाल इस हफ्ते शो से कोई भी एविक्शन नहीं होगा। जिसकी वजह सलमान खान ही हैं। 

Tags:    

Similar News