Bigg Boss के इतिहास में पहली बार शो से पहले सलमान खान करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, कई चेहरे आएंगे सामने

Bigg Boss 16 Press Meet: सुपरस्टार सलमान खान अभी थोड़ी देर में मुंबई में बिग बॉस 16 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत करने वाले हैं। साथ ही कुछ कंटेस्टेंट्स को पेश करेंगे।

Update: 2022-09-27 16:19 GMT

Bigg Boss 16 Press Meet (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Press Meet: सुपरस्टार सलमान खान अभी थोड़ी देर में मुंबई में बिग बॉस 16 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत करने वाले हैं। इस कार्यक्रम में वो देखेंगे कि फैंस शो के बिल्कुल नए सीजन से क्या उम्मीद कर रहे हैं और कुछ कंटेस्टेंट्स को पेश करेंगे। रियलिटी शो के प्रोमो के मुताबिक, इस साल बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के साथ 'गेम खेलेंगे'।

हर साल के विपरीत, बिग बॉस की रिलीज से पहले शायद ही कोई चर्चा हुई हो , जिसमें कुछ लोकप्रिय हस्तियां शामिल हों। वहीँ इस बार कई सेलेब्स भी इस कॉन्फ्रेंस में नज़र आने वाले हैं जिसमें टेलीविज़न स्टार्स टीना दत्ता, श्रीजिता डे, गौतम विग शालिन भनोट, सुंबुल तौकीर और निमृत कौर अहलूवालिया जो बीबी हाउस में बंद हो जाएंगे। वहीँ मिस इंडिया मान्या सिंह और बॉलीवुड अदाकारा सौंदर्या शर्मा को भी हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी के साथ कॉन्ट्रैक्ट के तहत अनुबंधित किया गया है। फिल्म निर्माता और #MeToo के आरोपी रहे साजिद खान के भी सलमान के शो का हिस्सा बनने की संभावना है। हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है, टीवी अभिनेता शिविन नारंग, प्रकृति मिश्रा, चांदनी शर्मा सुरभि ज्योति और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी भी बिग बॉस 16 का हिस्सा हो सकते हैं।

रियलिटी शो के इस सीज़न को नियमों के एक नए सेट के साथ आने के लिए तैयार है, क्योंकि इस बार शो की टैग लाइन है बिग बॉस खुद खेल खेलेंगे। प्रोमो में होस्ट सलमान खान गब्बर सिंह और मोगैम्बो के गेटअप में अपने अंदर के विलेन को दिखाते नजर आ चुके हैं। उन्होंने ये भी आश्वासन दिया है कि सभी कंटेस्टेंट्स की इस बार सारी प्लानिंग फेल हो जाएंगी क्योंकि खेल में कुछ नए मोड़ आएंगे।

गौरतलब है कि बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर 1 और 2 अक्टूबर को प्रसारित होगा, जहां सलमान खान 105 दिनों के लिए घर के अंदर बंद होने से पहले कंटेस्टेंट्स का परिचय देंगे। शो सोमवार-शुक्रवार को रात 10 बजे प्रसारित होगा, जबकि दबंग खान वीकेंड का वार में रात 9:30 बजे घरवालों को ग्रिल करेंगे।

Tags:    

Similar News