MC Stan New Car: एमसी स्टैन की नई लग्जरी कार, कीमत उड़ा देगी होश

MC Stan New Luxury Car: एमसी स्टैन ने एक नई कार खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-18 11:52 GMT

MC Stan New Luxury Car (Photo- Social Media)

Bigg Boss 16 Winner MC Stan New Car: रैपर एमसी स्टैन अक्सर सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं, खास तौर पर तब से जब से वे बिग बॉस का हिस्सा बनें थे। एमसी स्टैन एक जाने माने रैपर हैं, उनके कुछ गाने आज भी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में रहते हैं। बता दें कि एमसी स्टैन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जी हां! फैंस एमसी स्टैन के पीछे दीवाने हैं, और सिर्फ एक झलक के लिए टूट पड़ते हैं। फिलहाल एमसी स्टैन एक बार फिर चर्चाओं में आ चुके हैं और इस बार उनके चर्चा में आने की वजह भी बेहद खास है, दरअसल एमसी स्टैन ने एक नई कार खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

एमसी स्टैन की नई करोड़ों की कार (MC Stan New Luxury Car)

एमसी स्टैन को महंगी और ब्रांडेड चीजों का बहुत शौक है, वे हजारों क्या लाखों तक के जूते पहनते हैं, जी हां! अपनी बिग बॉस की जर्नी के दौरान एमसी स्टैन खुद इन सब चीजों का खुलासा कर चुके हैं। बता दें कि एमसी स्टैन सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो "बिग बॉस 16" का हिस्सा बनें थे, और इस सीजन की ट्रॉफी भी उन्होंने अपने नाम की थी। बिग बॉस के बाद एमसी स्टैन और अधिक सुर्खियों में आए और अब उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में आ चुका है।


दरअसल एमसी स्टैन ने अपने नए पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने नई लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत तो आपके होश उड़ा देगी। जी हां! एमसी स्टैन की इस कार की कीमत 1.5 करोड़ रुपए है।

एमसी स्टैन की नई कार का कलर (Mc Stan New Car Photo Viral)

बता दें कि एमसी स्टैन ने 1.5 करोड़ की जो नई कार ली है, उसका नाम डिफेंडर 110 है, जो ब्लैक कलर की है। एमसी स्टैन ने खुद अपनी नई लग्जरी कार डिफेंडर 110 के साथ पोज देते हुए अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं, एमसी स्टैन की ये तस्वीरें देखते बन रहीं हैं। एमसी स्टैन को उनकी नई कार के लिए फैंस बधाईयां देने में टूट पड़े हैं, रैपर के इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स और और करोड़ों लाइक्स आ चुके हैं।

Tags:    

Similar News