Bigg Boss 16 Winner: फिनाले से पहले सामने आया विनर का नाम, बिग बॉस ने खुद दिया हिंट

Bigg Boss 16 Winner: शो में केवल 5 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं, जिनमें शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट शामिल हैं।

Written By :  Shreya
Update: 2023-02-12 03:35 GMT

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bigg Boss 16 Winner: टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 16 के फिनाले (Bigg Boss 16 Finale) में जितना कम वक्त बचा है, उतना ही शो के विनर को लेकर बज बढ़ता जा रहा है। बिग बॉस 16 का फिनाले रविवार यानी 12 फरवरी को होना है। बता दें शो में अब केवल 5 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं, जिनमें शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट शामिल हैं। अब फैंस भी यह जानने को उत्सुक हैं कि आखिर कौन बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम करेगा।

विनर को लेकर मिला बड़ा हिंट?

वही ग्रैंड फिनाले से पहले बिग बॉस ने विनर को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है। दरअसल, शो में बचे टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को हाल ही में जर्नी वीडियो दिखाया गया। बिग बॉस के इतिहास में अब तक किसी भी कंटेस्टेंट का जर्नी वीडियो उतना लंबा नहीं रहा, जितना शिव ठाकरे (Shiv Thakre) का था। शिव का जर्नी वीडियो 23 मिनट 10 सेकेंड का था, जबकि उनके बाद 21 मिनट 35 सेकेंड का जर्नी वीडियो प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) का था। अब माना जा रहा है कि इस वीडियो के जरिए विनर को लेकर हिंट दे दिया गया है।

यह कंटेस्टेंट होगा विनर

जर्नी वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच यह जानने की उत्सुकता बनी हुई है कि क्या इस शो को शिव ठाकर जीत रहे हैं। बता दें शिव ठाकरे इससे पहले बिग बॉस मराठी की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं। हालांकि बिग बॉस 16 के फैन पेज के मुताबिक, प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) यह सीजन जीत सकती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके विनर बनने के चांसेस ज्यादा माने जा रहे हैं। कई सेलेब्स ने भी उनका खुलकर समर्थन किया है।

शो के कई फैंस का दावा है कि बिग बॉस 16 के आखिरी राउंड में शिव ठाकरे एलिमिनेट हो जाएंगे। जिसके बाद टॉप 2 में प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन जाएंगे। हालांकि असल में कौन बिग बॉस के इस सीजन को जीतता है यह तो फिनाले में ही पता चलेगा। फिनाले से पहले एक बड़ी अपडेट भी आई है, जो कि टाइमिंग को लेकर है। बताया जा रहा है कि इस सीजन का ग्रैंड फिनाले रात 9 बजे नहीं बल्कि शाम 7 बजे से ही शुरू हो जाएगा।

Tags:    

Similar News