Big Boss 17 : BB हाउस में भिड़े अभिषेक और विक्की, एक दूसरे को कहा क्रिमिनल

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत से विक्की जैन और अभिषेक के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है लेकिन अब इन दोनों का भयानक झगड़ा होने वाला है।

Update:2023-12-11 16:54 IST

abhishek kumar age shame vicky jain

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़ों का द्वारा लगातार जारी है और अब ये लड़ाइयां हद पार करती हुई दिखाई दे रही है। एक दूसरे से मुंहजोरी करते-करते अभी सितारे हाथापाई पर उतारू होने लगे हैं और एक दूसरे को बॉडी शेमिंग भी करने लगे हैं। अभिषेक और विक्की की शुरुआत से बहुत अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही है लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनके रिश्ते में दरार आने लगी है। एयरसेल इन दोनों कलाकारों का एक दूसरे से बहुत बड़ा झगड़ा हो गया है और यह दोनों एक दूसरे को कई तरह की बातें बोलते हुए दिखाई दिए हैं।

विक्की पर भड़के अभिषेक

बिग बॉस के मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें अभिषेक और बाबू भैया बर्तन धोते हुए दिखाई दे रहे हैं। तभी अभिषेक विक्की को आवाज लगते हैं और कहते हैं कि बर्तन जमा दें। इस पर विक्की कहते हैं मैं क्यों करूं तुम लोगों का काम है। इस पर अभिषेक कहते हैं कि ड्यूटी चेंज होगी मुझे ज्यादा काम लग रहा है और फिर इनकी बहस शुरू हो जाती है। बातों ही बातों में अभिषेक विक्की से बोल देते हैं कि तू मेरे साथ लड़ मत 40 की उम्र में यह सारी हरकतें मत कर नालायक इंसान। इसके बाद अंकिता लोखंडे बीच में आ जाती है और कहती है की उम्र को बार-बार बीच में लेकर मत आओ लेकिन अभिषेक नहीं मानते हैं और विक्की जैन भी उनसे लगातार बहस करते हुए दिखाई देते हैं। मेकर्स ने गहमा गहमी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि इन दोनों की लड़ाई सारी हदें पार करने वाली है।



एक दूसरे पर उछला कीचड़

अभिषेक और विक्की की लड़ाई यहीं पर नहीं रुकने वाली है बाद में यह दोनों एक दूसरे से बात करते हुए भी दिखाई देने वाले हैं। विक्की जैन अभिषेक को समझने की कोशिश करेंगे कि तू जिस तरह से बातें बोल देता है वैसे मत बोला कर तुझे खुद को थोड़ा कंट्रोल करने की जरूरत है। इस पर अभिषेक उनसे कहेंगे कि मैं यहां पर अपनी पर्सनालिटी दिखाने के लिए आया हूं यहां पर किसी की छत्रछाया में रहने के लिए नहीं आया हूं। इसके बाद भी विक्की अभिषेक को समझने की कोशिश करते रहेंगे इस पर उन्हें यह जवाब मिलेगा कि तुम्हें जो बोलना है जल्दी बोलो तुम्हारी बातें बोरिंग लगने लगती है। अभिषेक की यह बातें सुनकर विक्की को गुस्सा आ जाएगा और दोनों के बीच बहस शुरू हो जाएगी। दोनों की यह लड़ाई इतनी ज्यादा एग्रेसिव होने वाली है कि यह दूसरे को बॉडी से करने लगेंगे और क्रिमिनल भी बुलाने लगेंगे। अब इनकी यह लड़ाई कहां तक जाती है यह देखने वाली बात होगी।

Tags:    

Similar News