नील भट्ट से अलग होते ही ऐश्वर्या शर्मा का एक्स बॉयफ्रेंड पर फूटा गुस्सा, कहा- 'शेम ऑन यू...'

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा अब 'बिग बॉस 17' के घर से बेघर हो गई हैं और शो से बाहर आते ही उनका गुस्सा अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए फूट पड़ा है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-12-25 12:57 IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' शुरू होने के बाद कई लोग शो में शामिल कंटेस्टेंट्स का नाम इस्तेमाल करते हुए लाइमलाइट में आने की कोशिश करते हैं। हाल-फिलहाल की बात करें, तो 'बिग बॉस 17' में अभी मुनव्वर को लेकर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड आयशा खान ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे, जिसके बाद वह शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल भी हुई हैं। इसी तरह से ऐश्वर्या शर्मा के एक्स-बॉयफ्रेंड राहुल पंड्या भी कर रहे हैं। दरअसल, राहुल ने कहा था कि बिग बॉस के घर में ऐश्वर्या ने उनके बारे में बातें की हैं और उनका रवैया राहुल को बिल्कुल पसंद नहीं आया। लेकिन अब बिग बॉस के घर से बाहर आते ही ऐश्वर्या ने राहुल की बातों का जवाब दिया है और इस पूरे मामले को लेकर कई खुलासे किए हैं।

ऐश्वर्या का फूटा एक्स-बॉयफ्रेंड पर गुस्सा

ऐश्वर्या शर्मा ने कहा- ''मुझे पता नहीं ये क्या नाटक है, क्योंकि राहुल के साथ मेरा साल 2014 में ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप की वजह थी उसका ऐटिटूड। उसका कहना था कि मुझे एक्टिंग करना छोड़ देना चाहिए। मैं क्यों छोड़ू मेरी एक्टिंग? मैं एक्टर बनने यहां आई हूं तो जाहिर सी बात है कि मैं एक्टिंग ही करूंगी। बड़ी ही बेहूदा बातें कही थी। इतनी बेहूदा बातें कही थी कि मैं यहां बोल भी नहीं सकती। इसलिए मैंने उनके साथ ब्रेकअप किया था। उस वक्त ही हमारा रिश्ता खत्म हो चुका था।”

एक्स-बॉयफ्रेंड को ऐश्वर्या ने दिया करारा जवाब

आगे ऐश्वर्या ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड राहुल पंड्या से भी तीखे सवाल पूछे और कहा- ''कौन से रिलेशनशिप की बात कर रहे हो अब? मैंने आपके साथ मेरी रिलेशनशिप के बारे में कभी भी शो में कोई बात नहीं की थी। आपके बाद भी दूसरे लोग आए हैं मेरी जिंदगी में। आपके जाने के बाद दूसरा बंदा भी था। अकेले आप ही नहीं थे, जिनके साथ मैं रिलेशनशिप में थी। मेरा नाम इस्तेमाल करना बंद कर, ग्रो अप, तू क्या कर रहा है यार। शर्म आनी चाहिए तुम्हें, मैं शादीशुदा है।''

ईशा की वजह से ऐश्वर्या हुई घर से बाहर

ईशा घर की कप्तान हैं और जब उनसे पूछा गया कि घर के किस सदस्य ने सबसे ज्यादा नियम तोड़े हैं, तो उन्होंने ऐश्वर्या शर्मा का नाम लिया। इसके बाद नॉमिनेटेड सदस्यों में से ऐश्वर्या एविक्ट कर दी गई थीं। बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने घरवालों के बारे में कई बातें कही हैं। वहीं, घर में नील भट्ट भी ऐश्वर्या के जाने के बाद एक्शन मोड में आ गए हैं। ऐश्वर्या के जाने के बाद नील और ईशा में काफी ज्यादा लड़ाई भी हुई है।

Tags:    

Similar News