Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' में पहली बार सेलिब्रेट हुआ करवा चौथ, कुछ यूं तैयार हुईं एक्ट्रेसेस

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में जहां अक्सर लड़ाई-झगड़ों का माहौल देखने को मिलता है, वहां पहली बार 'करवा चौथ' जैसा त्योहार सेलिब्रेट होता दिख रहा है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-02 10:21 IST

Bigg Boss 17: कल देशभर में बड़ी धूमधाम से करवा चौथ का त्योहार मनाया गया था। आमजन से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्ल ने भी इस त्योहार को बेहद धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। वहीं, पहली बार बिग बॉस में भी इस त्योहार को मनते देखा गया। जैसा कि आप जानते ही हैं कि इस बार 'बिग बॉस' के 17वें सीजन में दो शादीशुदा कपल्स ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की एंट्री हुई है। ऐसे में इन कपल ने बिग बॉस के घर में करवा चौथ का त्योहार सेलिब्रेट किया है।

ऐश्वर्या शर्मा ने रखा नील भट्ट के लिए व्रत

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने अपने पति नील के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने वाइन कलर की साड़ी पहनी थी। एक्ट्रेस ने पूरे विधि-विधान के साथ करवा चौथ का व्रत रखा था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि टीवी के इस मोस्ट फेमस कपल की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर हुई थी और यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। हालांकि, नील ऐश्वर्या की जिंदगी में आने वाले पहले इंसान नहीं थे। एक्ट्रेस ने अपने पहले प्यार में धोखा खाया था, जिसके बाद वो कभी भी शादी नहीं करना चाहती थीं, लेकिन जब नील उनकी जिंदगी में आए तो ऐश्वर्या का शादी को लेकर नजरिया ही बदल गया।

Full View

साल 2021 में हुई थी नील-ऐश्वर्या की शादी

बता दें कि इस कपल ने साल 2021 में 30 नवंबर को शादी की थी, जिसकी तमाम फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। हालांकि, ऐश्वर्या और नील की शादी इतनी आसान नहीं थी। दोनों की शादी को लेकर काफी बवाल मचा था। दरअसल, 'गुम है किसी के प्यार में' के शो में ऐश्वर्या और नील ने देवर और भाभी का किरदार निभाया था। यही वजह थी की दोंनो को उनकी शादी के वक्त काफी ट्रोल किया गया था।


अंकिता-विक्की ने भी मनाया करवा चौथ

वहीं, अंकिता लोखंडे ने भी अपने पति विक्की जैन के लिए करवा चौथ का व्रत रखा, इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर की साड़ी पहनी और विक्की जैन ने डार्क ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी थी। अंकिता रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। इस कपल ने भी बिग बॉस के घर में करवा चौथ का व्रत पूरे विधि-विधान से पूरा किया। वैसे ये कपल जब से बिग बॉस में आया है, तभी से दोनों के बीच अनबन देखने को मिल रही है। विक्की का बर्ताव अंकिता के लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहता है, जिस वजह से विक्की को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है।

Tags:    

Similar News