नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे की इस वाइल्ड कार्ड ने की इंसल्ट, कहा- 'मेरे पैर चाट...'

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में ऐसा क्या है?

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-12-28 14:19 IST

Bigg Boss 17: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ दो दोस्त दुश्मन बनते जा रहे हैं, तो वहीं शो में नई लव स्टोरी शुरू हो गई है और ये लव स्टोरी किसी के समझ नहीं आ रही है। जी हां...हम मुनव्वर और आयशा खान की बात कर रहे हैं। अब इन सब ड्रामा के बीच शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे की इंसल्ट हो रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो...

आयशा ने की अंकिता की बेइज्जती

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में समर्थ जुरैल, ईशा मालवीय, आयशा खान और अंकिता लोखंडे साथ में गार्डन एरिया में बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में आयशा को अपने पैर स्टूल पर रखकर बैठे हुए देखा जा सकता है। आयशा के पैर देखकर अंकिता बोलती हैं- ''आपके पैर कितने सुंदर हो रहे हैं।'' इस पर आयशा ने पैर दिखाते हुए कहा- ''हां, चाट सकते हैं।'' फिर आयशा बात पलटते हुए बोलीं- ''मैं खुद चाट सकती हूं इसको। कैसी बातें कर रही हूं मैं।'' फिर अंकिता कहती हैं- ''हां, ये बहुत अपमानजनक है। अपनी लाइन क्रॉस मत करो। मैं तुम्हें पसंद करती हूं तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप कुछ भी बोलोगे। ये बात करने का सही तरीका नहीं है। कोई मुझसे ऐसे बात नहीं करता। ये ठीक नहीं है।'' तो आयशा कहती हैं- ''सॉरी।''

खूब लाइमलाइट में आयशा खान

बता दें कि आयशा खान ने शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली है। शो में एंट्री के साथ ही उन्होंने मुनव्वर फारुकी पर आरोप लगाए थे। आयशा का दावा था कि मुनव्वर डबल डेटिंग कर रहे हैं और उन्हें धोखा दे रहे हैं। आयशा के आरोपों के बाद मुनव्वर इमोशनल हो गए थे और उन्होंने आयशा से माफी भी मांगी थी। इसके बाद भी आयशा मुनव्वर के खिलाफ कई राज खोलती नजर आई थीं। उन्होंने ईशा मालवीय से कहा था कि मुनव्वर के उनके साथ फिजिकल रिलेशनशिप भी रहे हैं। हालांकि, आयशा के इस आरोप पर मुनव्वर ने आवाज उठाई थी और कहा था कि दोनों के बीच ऐसा कोई रिलेशनशिप नहीं रहा है।

मुनव्वर ने किया आयशा खान को प्रपोज

दरअसल, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक मुनव्वर ने ‘बिग बॉस 17’ में आयशा को प्रपोज किया है। खबरों की मानें, तो मुनव्वर ने आयशा से कहा कि ‘यदि हम अपना आपसी मामले सुलझा देते हैं, तो क्या आपके परिवार वाले मुझे स्वीकार कर लेंगे? क्या हमारा कोई भविष्य है?’ इसका जवाब देते हुए आयशा ने कहा कि ‘तुम सच में हमारे बीच चीजें ठीक करना चाहते हो?’ इस पर मुनव्वर ने कहा कि ‘अगर मैं करना चाहता हूं, तो बिल्कुल करना चाहूंगा।’ लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या वाकई मुनव्वर और आयशा अपने बीच सब ठीक कर लेंगे? और सबसे बड़ा सवाल तो यह है कि जिस आयशा ने मुनव्वर पर इतने गंभीर आरोप लगाए थे क्या वो मुनव्वर को उनकी गलती के लिए माफ कर देंगी? या फिर ये सब कुछ दोनों लाइमलाइट में आने के लिए कर रहे हैं? इन सवालों का जवाब तो आने वाले वक्त में ही मिलेगा।

Tags:    

Similar News