Bigg Boss 17: शो से बाहर हो जाएंगे विक्की भईया! बिग बॉस ने खोली अंकिता के पति की पोलपट्टी

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' इस वक्त अपने तीसरे हफ्ते में है और इस बीच अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की पोलपट्टी सबके सामने खुल गई है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-03 13:01 IST

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन लड़ाई-झगड़े का मसाला दर्शकों को मिल ही जाता है। पहले ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के रिलेशनशिप का मसाला दर्शकों को एंटरटेन कर रहा था और अब विक्की भईया की पोलपट्टी ने सभी को हैरान कर दिया है। जी हां...जहां सभी कंटेस्टेंट्स अपना-अपना गेम खेल रहे हैं, तो वहीं विक्की जैन एक बड़ा प्लान बनाए बैठे हैं, लेकिन अब ये प्लान सबके सामने खुल गया है।

खुल गई विक्की जैन की पोलपट्टी

दरअसल, बिग बॉस ने नील भट्ट को मेडिटेशन रूम में बुलाया और फिर उनसे बात करते हुए कहा- ''पिछले सीजन में कई दोस्ती देखी, उनमें सच्चाई भी दिखी, लेकिन इस सीजन ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है और हमें पता है क्या नजर आ रहा है?'' तब नील भट्ट ने कहा- ''क्या नजर आ रहा है?'' इस पर बिग बॉस ने कहा- ''बाहर किया हुआ समझौता नजर आ रहा है। सही कह रहा हूं या गलत?'' बिग बॉस की बातों को सुन नील थोड़े हैरान होते हैं, लेकिन फिर कहते हैं- ''यह तो मैं खुद भी कह चुका हूं।'' नील की बात सुनकर बिग बॉस कहते हैं- ''हमें लगता है कि विक्की शो में आने से पहले 4-5 लोगों से मिले और उनसे समझौता या पैक्ट बना लिया कि हम मिलकर खेलेंगे।''

Full View

फिनाले तक जाने के लिए विक्की ने खेला बड़ा खेल

बिग बॉस की बात सुनने के बाद नील आगे कहते हैं- ''4-5 लोगों का तो पता नहीं है, लेकिन उनका फोन जरूर आया था, जिस पर बिग बॉस पूछते हैं कि वह आपसे मिले? इस पर नील कहते हैं- ''नहीं मिले तो नहीं लेकिन उनका कॉल आया था।'' नील की बात सुनने के बाद बिग बॉस विक्की की पोलपट्टी खोलते हुए कहते हैं- ''विक्की ने फिनाले तक जाने के लिए कुछ सीढ़ियां खरीद ली हैं। सीढ़ियां अपना रोल बखूबी प्ले कर रही हैं, जिन पर चढ़कर विक्की आगे बढ़ जाएंगे।'' बिग बॉस इसके बाद नील को समझाते हुए कहते हैं- ''एक बार पहले जब आप और ऐश्वर्या डेट पर गए थे तब समझाई थी और आज फिर दोहरा रहा हूं। आप दोनों के पास खोने को बहुत कुछ है।''


नील ने ऐश्वर्या को दी ना झगड़ने की सलाह

बिग बॉस से बात करने के बाद जब नील बाहर आते हैं, तो वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या को बिग बॉस द्वारा समझाई गई बात को उन्हें बताते हैं और ऐश्वर्या को सबके सामने खासकर अंकिता-विक्की के सामने ना झगड़ने की सलाह देते हैं। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से शो में विक्की जैन-नील भट्टी और ऐश्वर्या शर्मा के बीच काफी ज्यादा लड़ाई हो रही है। जहां विक्की जैन बार-बार अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ गलत बर्ताव करते नजर आते हैं, तो वहीं विक्की कई बार नील-ऐश्वर्या की लड़ाई के बीच भी आ जाते हैं, जिस वजह से नील, ऐश्वर्या और विक्की में बहस होती है। खैर, अब देखना यह होगा कि बिग बॉस की समझाई गई बात नील-ऐश्वर्या को कितनी समझ में आती है।

Full View


Tags:    

Similar News