Big Boss 17 : सिर में इंजेक्शन और नकली बाल लगवाते हैं विक्की और अंकिता, बिग बॉस कंटेस्टेंट के सामने खोला बड़ा राज

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में जितने भी सितारे आते हैं उन्हें अपने घर की सारी सुख सुविधाओं को छोड़कर यहां मिलने वाली सुविधाओं के साथ रहना होता है। यहां पर कंटेस्टेंट के लिए उनकी जरूरत की सारी चीजों को उपलब्ध करवाया जाता है। हाल ही में विक्की और अंकिता ने बताया है कि उन्हें बिग बॉस द्वारा स्पेशल सर्विस दी जाती है।

Update:2023-11-20 17:07 IST

Ankita lokhande & vicky jain

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शो में कई सारे सितारे एक दूसरे से लड़ते झगड़ते और दोस्ती करते नजर आ रहे हैं। टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को भी अपने पति और बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ यहां पर देखा जा रहा है। अब हाल ही में बिग बॉस ने यह खुलासा किया है कि घर में अंकित और उनके पति विक्की को कुछ खास सर्विस दी जाती है। किसी के साथ यह भी कहा गया था कि अब अगर उन्हें यह सर्विस चाहिए तो उन्हें सभी घरवालों से इस बारे में अनुमति लेनी होगी। इसके बाद अंकिता और विक्की ने घरवालों को बताया कि उन्हें स्पेशल सर्विस क्यों मिलती है। अंकिता ने बताया कि उन्हें बालों से जुड़ी समस्याओं के चलते इंजेक्शन और ट्रीटमेंट लेना पड़ता है।

नकली बाल लगाते हैं विक्की

इस दौरान विक्की ने ये बताया कि वह सिर पर पैच लगाते हैं क्योंकि उनके सिर के कुछ हिस्से पर बाल नहीं है जिस कारण से नकली बालों का इस्तेमाल करना पड़ता है। उन्होंने यह भी कहा कि इस बारे में बताने में उन्हें कोई शर्म नहीं है लेकिन हर हफ्ते उसे फिक्स करने के लिए ट्रीटमेंट करवानी पड़ती है इसलिए उन्होंने बिग बॉस से अनुरोध किया था कि हर हफ्ते उन्हें यह सर्विस दी जाए। विक्की की तरह अंकिता ने भी अपना सीक्रेट सभी के सामने शेयर किया है।

अंकिता करवा रहीं हैं ट्रीटमेंट

विक्की जैन के साथ अंकिता को भी अपना सीक्रेट रिवील करते हुए देखा गया और उन्होंने बताया कि वह बालों पर पीओपी ट्रीटमेंट करवा रही हैं और यह एक ऐसी ट्रीटमेंट है, जहां पर खून से प्लाज्मा कलेक्ट करने के बाद सिर कि उस जगह पर इंजेक्शन लगाए जाते हैं जहां से बाल झड़ रहे हैं। इस ट्रीटमेंट के लिए एक दिन का इलाज 7 से 10000 रुपए खर्च होता है। जब विक्की और अंकित के इस ट्रीटमेंट के बारे में सभी घरवालों को पता चला तो उन्होंने बिग बॉस को उनकी स्पेशल सर्विस जारी रखने की अनुमति दे दी और अब हर हफ्ते मेडिकल रूम में इन दोनों को यह सर्विस दी जाएगी।

Tags:    

Similar News