Bigg Boss 17: मन्नारा संग लड़ाई में अंकिता ने पार की सभी हदें! कह डाली इतनी बड़ी बात

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के बीच बहुत गंदी लड़ाई देखने को मिली है। इस लड़ाई के दौरान अंकिता ने मन्नारा को काफी बुरा-भला कहा है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-12-20 13:51 IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां मुनव्वर फारुकी और आयशा खान की अलग कहानी चल रही है, तो वहीं दूसरी तरफ मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच की लड़ाई हर दिन के साथ बढ़ती जा रही है। जी हां...अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला है कि लड़ाई के दौरान अंकिता ने मन्नारा को खूब भला-बुरा कहा है।

मन्नारा ने खोली अंकिता लोखंडे की पोल

हाल ही में मेकर्स ने शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मुनव्वर फारुकी का हाल देखकर मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन और अभिषेक कुमार उन्हें समझाने के लिए आते हैं। वहीं, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी गार्डन एरिया में बैठे रहते हैं। साथ ही अंकिता लोखंडे कुछ दूरी पर बैठी हुई होती हैं। तभी मन्नारा कहती है- 'वह बहुत बेवकूफ है बाहर से कोई भी आए तो बस इसको पूछना है कि मैं कैसी दिख रही हूं, क्या तुम पागल हो?' उनके साथ बैठे घरवाले इस बात पर कोई भी टिप्पणी नहीं करते हैं।

अंकिता लोखंडे को मन्नारा पर आया गुस्सा

इसके बाद मन्नारा आगे कहती हैं- ''अंकिता बहुत स्वार्थी है। मुनव्वर से दोस्ती बनाकर वह हमेशा अपने आप को आगे रखती हैं।'' तभी अचानक अंकिता मन्नारा बुलाती हैं और कहती है कि अगर उन्हें इतनी परेशानी है तो उनके सामने आकर ये बात कह सकती हैं। अंकिता गुस्से में मन्नारा के ऊपर चिल्लाती हैं और कहती हैं, 'हमेशा पीठ पीछे मत बोलिए। सामने आके बोलिए, मेरी पीठ पीछे बात मत करो।' वहीं, मन्नारा ने पलटवार करते हुए कहा कि वह किसी से नहीं डरती, जबकि अंकिता को लगता है कि मन्नारा को इस बात की जानकारी नहीं थी कि अंकिता उनके पीछे ही बैठी थीं, वहीं मन्नारा का कहना है कि उन्हें पता था कि अंकिता मेरे पीछे ही बैठी हैं।

मन्नारा ने उड़ाया अंकिता लोखंडे का मजाक

वीडियो में आगे आप देखते हैं कि जैसे ही अंकिता लोखंडे जाने के लिए उठती हैं, वह मुनव्वर से कहती हैं, 'प्लीज मुन्ना इसपे विश्वास मत करना, ये दोगली लड़की है। इसके बाद अंकिता मन्नारा को 'गधी' भी कहती हैं। ऐश्वर्या वहां चुपचाप बैठती हैं और हंसती हैं। तभी मन्नारा अंकिता का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं- 'जाइए आप लिपस्टिक लगाके आइए, फिर पूछिए आप कैसे लग रहे हो।'

Tags:    

Similar News