Bigg Boss 17: टूटा अंकिता-विक्की का रिश्ता? शो में आते ही कपल के रिश्ते में आई दरार

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' में जहां अब तक कई प्यारे रिश्ते बनते देखे हैं, तो कई रिश्ते टूटते भी नजर आए हैं और इस बार 17वें सीजन में ऐसा ही कुछ होता दिख रहा है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-18 11:18 IST

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन शुरू हो चुका है और शो में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच हंगामा भी देखने को मिल रहा है। जहां कभी एक्स कपल के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है, तो कहीं पर पति-पत्नी के रिश्ते में दरार पड़ती दिख रही है। जी हां...वैसे तो बिग बॉस में अब तक कई खूबसूरत रिश्ते बनते देखे गए हैं, लेकिन लगता है कि इस बार के सीजन में कुछ रिश्ते टूटते भी नजर आने वाले हैं।

पहले दिन ही अलग हुए अंकिता-विक्की

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि 'बिग बॉस' का 17वां सीजन इस बार काफी ज्यादा अलग है। इस बार कपल को एक-दूसरे के खिलाफ खिलवाया जा रहा है। पहले दिन से ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बिग बॉस के घर में अपना अलग गेम खेल रहे हैं। दोनों के दोस्त भी अलग हैं। एक तरफ जहां अंकिता, मन्नारा को पसंद कर रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर विक्की को मन्नारा बिलकुल पसंद नहीं हैं। जहां अंकिता ज्यादातर अपना समय अकेले बिताती हैं, तो विक्की अपने दोस्तों के बीच नजर आते हैं।

Full View

विक्की से हर्ट हैं अंकिता लोखंडे

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अंकिता को विक्की के इस रवैये से परेशानी होने लगेगी, जिसके बाद अंकिता विक्की को ये कहते हुए नजर आएंगी कि आपने कहा था कि हम साथ साथ रहेंगे, लेकिन बिग बॉस के घर में इस तरह से कुछ भी नहीं हो रहा है। मुझे दुनिया कभी हर्ट नहीं कर सकती, लेकिन मुझे मेरा इंसान जरूर हर्ट कर सकता है।


विक्की की इस आदत से परेशान हैं अंकिता

अंकिता आगे विक्की से कहेंगी, “मुझे लग रहा है कि मैं बिग बॉस के घर में अकेली ही आई हूं। तुम मेरे साथ नहीं हो, मेरा साथ नहीं दे रहे हो।” अंकिता को इस तरह से फूट फूटकर रोता हुआ देख विक्की उन्हें अपनी बांहों में लेकर समझाने की और शांत करने की कोशिश करेंगे। दरअसल, बिग बॉस के घर में जाने से पहले सलमान खान से बात करते हुए अंकिता ने ये कहा था कि विक्की लोगों से तुरंत दोस्ती कर लेते हैं। विक्की की इस आदत की वजह से बिग बॉस के घर में इन दोनों के बीच ये तकरार दिखाई देने वाली है।

Tags:    

Similar News