Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' की वो धाकड़ कंटेस्टेंट, जिसने 'विलेन' बन टेलीविजन दुनिया पर किया राज

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' शुरू हो चुका है और शो इस वक्त अपने दूसरे हफ्ते में है, जहां कभी कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती, तो कभी टक्करार देखने को मिलती है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-23 13:54 IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' इस वक्त अपने दूसरे हफ्ते में चल रहा है, शो हर दिन के साथ काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। शो में 18 कंटेस्टेंट्स हैं और ये सभी अपने बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आज हम इन कंटेस्टेंट्स में से उस कंटेस्टेंट की बात करने जा रहे हैं, जिसने टेलीविजन की दुनिया में 'विलेन' का किरदार निभाकर राज किया है। जी हां...हम बात कर रहे हैं रिंकू धवन की, जो अपनी दमदार आवाज और धाकड़ पर्सनैलिटी के लिए जानी-जाती हैं। आइए आज हम आपको रिंकू धवन से जुड़ी कुछ जरुरी बातें बताते हैं।

जिसे बोला भाई उसे बनाया पति

रिंकू धवन अपने दमदार किरदारों के लिए जानी-जाती हैं, लेकिन इसी के साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। रिंकू धवन ने 'कहानी घर-घर' की सीरियल में उनके भाई का किरदार निभाने वाले किरण करमाकर से शादी की है। दरअसल, इस सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और दोनों कुछ सालों तक डेट करने के बाद शादी कर ली थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय चल नहीं पाया और दोनों ने साल 2017 में अलग होने का फैसला कर लिया। किरण और रिंकू का एक बेटा भी है, जिसका नाम ईशान है।


विलेन के किरदार से किया लोगों के दिलों पर राज

आमतौर पर विलेन के किरदार को कुछ खास पसंद नहीं किया जाता है, लेकिन रिंकू ने अपने हर किरदार को इतनी संजीदा से निभाया कि उनका नाम हो गया। आपको जानकर हैरान होगी कि रिंकू ने एक रोल निभाने के लिए अपना सिर तक मुंडवा लिया था। वह अपने हर किरादर में खुद को इस तरह से भूल जाती हैं कि वो किरदार भी सच लगने लगता है। बता दें कि इस वक्त रिंकू एक्टिंग की दुनिया में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं और फिलहाल वह बिग बॉस के घर में खुद को ढालने की कोशिश कर रही हैं।


बिग बॉस के घर में क्या है रिंकू का हाल?

जैसा कि हमने आपको बताया कि रिंकू इस वक्त बिग बॉस के घर में खुद को ढालने की कोशिश कर रही हैं। घर में उनकी बात सभी से होती है, लेकिन अभी वह शो में उतनी ज्यादा एक्टिव नहीं है। शो में जिस तरह से सभी कंटेस्टेंट्स गेम खेल रहे हैं, सभी के बीच किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं, तो वहीं रिंकू इस वक्त सबको समझने की कोशिश कर रही हैं। यही कारण है कि इस वक्त वह घरवालों की लड़ाई में ज्यादा कुछ नहीं बोलती हैं, लेकिन अगर तीसरे हफ्ते भी रिंकू का यही हाल रहा, तो शायद आने वाले 'वीकेंड के वार' में एक्ट्रेस को सलमान खान से ज्ञान मिल सकता है।



Tags:    

Similar News