Bigg Boss 17: शॉकिंग! इस हफ्ते हुआ डबल एविक्शन, ये स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हुआ बाहर

Bigg Boss 17: इस वीकेंड के वॉर पर घर में जिस तरह का ट्विस्ट आने वाला है, वह सबके होश उड़ा देगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-12-30 20:56 IST

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। यह एक ऐसा रियलिटी शो है, जहां कब कौन सा ट्विस्ट आ जाए, गेस करना बेहद मुश्किल है। दर्शकों को इस शो से बांधे रखने के लिए मेकर्स एक के बाद बेहतरीन ट्विस्ट लेकर आ रहें हैं और अब एक ऐसा ट्विस्ट आया है, जिसे सुन आपके होश उड़ जायेंगे। जी हां!! दरअसल खबरें हैं कि इस हफ्ते घर में डबल एविक्शन हुआ है, जिसकी वजह से दो सदस्य घर से बेघर हो चुके हैं।

बिग बॉस हाउस मे हुआ डबल एविक्शन

बिग बॉस हाउस में जब से आयशा खान और मुनव्वर फारूकी वाला ड्रामा शुरू हुआ है, तब से शो की टीआरपी में कुछ उछाल आया है। मुनव्वर और आयशा के ड्रामे के बीच बिग बॉस द्वारा भी घरवालों के साथ खूब गेम खेला जा रहा है। वहीं अब इस वीकेंड के वॉर पर जिस तरह का ट्विस्ट आने वाला है, वह सबके होश उड़ा देगा। सिर्फ दर्शकों के लिए ही नहीं, बल्कि घरवालों के लिए भी यह बेहद शॉकिंग होने वाला है।


बिग बॉस को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक इस हफ्ते घर में डबल एविक्शन हुआ है, यानी कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से किसी दो सदस्य का बिग बॉस का सफर यही खत्म हो चुका है। जिन दो सदस्यों के घर से एलिमिनेट होने की खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक रिंकू धवन और नील भट्ट का बिग बॉस का सफर यही खत्म हो चुका है, दोनों घर से आउट हो चुके हैं।


ये कंटेस्टेंट्स थे नॉमिनेटेड

बताते चलें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रिंकू धवन, नील भट्ट, अभिषेक कुमार और आयशा खान नॉमिनेटेड थे और अब मेकर्स ने शो में ऐसा ट्विस्ट लाया कि एकसाथ दो सदस्यों घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। वैसे तो दर्शकों को पहले से ही उम्मीद थी कि रिंकू धवन इस हफ्ते घर से आउट हो जाएंगी, लेकिन नील भट्ट का एलिमिनेशन हर किसी के लिए बेहद शॉकिंग होने वाला है, क्योंकि नील भट्ट बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के एक मजबूत दावेदार माने जा रहे थे, ऐसे में नील भट्ट का एविक्शन उनके चाहने वालों के लिए किसी सदमे से कम नहीं होगा।

आयशा खान हुईं थी बाहर

जानकारी के लिए बताते चलें कि हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट आयशा खान के भी घर से बाहर होने की खबरें आईं थीं, हालांकि उन्हें बिग बॉस द्वारा घर से बेघर नहीं किया गया था, बल्कि मेडिकल इमरजेंसी के चलते वह बाहर हुईं थीं और अब रिपोर्ट्स की मानें तो वह वापस घर में जा चुकीं हैं।

Tags:    

Similar News