Soniya Bansal Video: IIFA की रेड कार्पेट पर Oops मोमेंट का शिकार हुईं सोनिया बंसल, आउटफिट ने दिया धोखा, देखें वीडियो

Soniya Bansal Oops Moment: सोनिया बंसल का भी वीडियो सामने आया, जहां वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हों गईं, आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-28 10:38 IST

 Soniya Bansal Oops Moment

IIFA 2024 Soniya Bansal Video Viral: आईफा अवॉर्ड 2024 का आगाज हो चुका है, जी हां! 27 सितंबर से शुरू हुआ ये अवॉर्ड फंक्शन तीन दिनों तक चलने वाला है, 27 से लेकर 29 सितंबर तक अबू धाबी में सितारों की महफिल सजने वाली है। इंडस्ट्री के कई सितारे अबू धाबी पहुंच चुके हैं और अब सोशल मीडिया पर अवॉर्ड फंक्शन के वीडियोज भी वायरल होने लगे हैं। बीती शाम आईफा का पहला दिन था, सभी सितारों ने आईफा की अवॉर्ड नाइट में चार चांद लगा दिया। वहीं इसी बीच एक जानी मानी अभिनेत्री सोनिया बंसल का भी वीडियो सामने आया, जहां वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हों गईं, आइए दिखाते हैं।

सोनिया बंसल हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार (Soniya Bansal Oops Moment)

सोनिया बंसल हिंदी के साथ ही तेलुगु में भी कई फिल्में कर चुकीं हैं, हालांकि उन्हें देश भर में पहचान बिग बॉस की वजह से मिली। सोनिया बंसल "बिग बॉस 17" (Bigg Boss 18 Soniya Bansal) का हिस्सा बनीं थीं, लेकिन उनका सफर शो से बहुत ही जल्द खत्म हो गया था। वहीं अब सोनिया बंसल को आईफा 2024 में देखा गया। आईफा अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा बनने सोनिया बंसल बेहद सज धज कर पहुंची, उनका खूबसूरत अंदाज देखते बन रहा था, हालांकि उन्होंने ऐसे ड्रेस पहनी थी कि वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हों गईं।


सोनिया बंसल का आईफा 2024 के रेड कार्पेट से एक वीडियो Soniya Bansal Hot Video) सामने आया है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनिया बंसल जैसे ही रेड कार्पेट पर पहुंचती हैं, वह अपनी ड्रेस सही करने के लिए झुकती हैं कि उनकी ड्रेस धोखा दे जाती है, हालांकि फौरन ही सोनिया बंसल अपनी ड्रेस पकड़ लेती हैं। यहां देखें वीडियो -

यूजर्स ने सोनिया बंसल को किया ट्रोल (Soniya Bansal Video Viral)

सोनिया बंसल का वीडियो वायरल हो गया है और यूजर्स कमेंट कर एक्ट्रेस को ही ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "पता नहीं क्या मिलता है ऐसे कपड़े पहन के।" दूसरे ने लिखा, "कपड़े संभाल नहीं पाते तो ऐसे कपड़े पहनते क्यों हो।" तीसरे ने लिखा, "पढ़े लिखे गंवार हैं, कपड़े पहनने की भी तमीज नहीं है।" चौथे ने लिखा, "दीदी ऐसे कपड़े पहनने की जरूरत क्या है छी छी।"

Tags:    

Similar News