Bigg Boss 17: रात के अंधेरे में घर में हुआ 'गलत काम', इन कंटेस्टेंट का कैमरे में कैद हुआ कोजी मोमेंट

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' एक फैमिली शो है, लेकिन इस सीजन में कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसी हरकत करते नजर आ रहे हैं, जिससे दर्शक भी खफा हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-05 08:21 IST

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान का शो 'बिग बॉस' भले कॉन्ट्रोवर्शियल हो, लेकिन यह एक फैमिली शो है और जिस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हों उस शो में इस तरह की हरकत करना किसी गलती से कम नहीं है, लेकिन 'बिग बॉस 17' के घर में ये गलती कुछ कंटेस्टेंट्स कर बैठे हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल की, जिनका कोजी मोमेंट कैमरे में कैद हो गया है। आइए आपको दिखाते हैं।

रात के अंधेरे में ईशा-समर्थ ने किया किस

पिछले कुछ दिनों से शो में ईशा मालविय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरैल का लव ट्राइंगल देखने को मिल रहा है, जिस कारण ईशा को कफी खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। अभी हाल ही में सलमान खान ने वीकेंड के वार भी ईशा के गेम प्लान का खुलासा किया था और कहा था कि ईशा चाहती हैं कि दोनों लड़के उनके पीछे लड़े और वे शो में दिखें। सलमान खान की फटकर के बाद अब ईशा ने एक और कांड कर दिया है।

कैमरे में कैद हुआ ईशा-समर्थ का कोजी मोमेंट

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में ईशा और समर्थ काफी रोमांटिक होते नजर आए। शो में देखने को मिला कि रात के समय बिग बॉस हाउस की लाइट बंद होने के बाद ईशा और समर्थ एक बेड पर लेटे हुए थे। दोनों एक-दूसरे को निहार रहे थे। इस बीच समर्थ ईशा को किस कर लेते हैं। दोनों काफी कोजी हो जाते हैं। हालांकि, इनके बीच में अभिषेक आ जाते हैं और इस रोमांस के रंग में भंग डाल देते हैं। होता यह है कि अभिषेक अपना ब्लैंककिट लेने के लिए कमरे में आते हैं और ईशा-समर्थ को कोजी होता देख लेते हैं, जिसके बाद अभिषेक समर्थ को कहते हैं भाई कैमरे हैं ध्यान से।


घर से बेघर हुईं मनस्वी ममगई

मनस्वी ममगई ने पिछले हफ्ते ही शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी और इस शनिवार वह घर से बेघर हो गई हैं। दरअसल, मनस्वी को नॉमिनेट थीं और उन्हें बेहद कम वोट मिले हैं, जिसकी वजह से एलिमिनेट हो गई हैं। मनस्वी के फैंस के लिए यह काफी शॉकिंग हैं कि वह एक हफ्ते में ही घर से बाहर हो गई हैं।

Tags:    

Similar News