Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुआ कुछ ऐसा, फूटकर रोने लगीं कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट जिग्ना वोरा

Bigg Boss 17: शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस की कॉन्ट्रिवर्सिल कंटेस्टेंट जिग्ना वोरा इमोशनल होते दिखाई दे रहीं हैं।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-19 09:13 GMT

Bigg Boss 17 Contestant Jigna Vora (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Contestant Jigna Vora: बिग बॉस 17 के घर में जबरदस्त धमाल मचा हुआ है। कहीं दुश्मनी देखने को मिल रही है तो कहीं लव एंगल की शुरुआत हो रही है। सभी खिलाड़ी फुल फॉम में आ चुके हैं। बिग बॉस को शुरू हुए अभी महज चार दिन हुए हैं और अभी से ही पूरे सोशल मीडिया पर बिग बॉस को लेकर ही चर्चे हो रहीं हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस सीजन को दर्शक कितना पसंद कर रहें हैं। इसी बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस की कॉन्ट्रिवर्सिल कंटेस्टेंट जिग्ना वोरा इमोशनल होते दिखाई दे रहीं हैं।

बिग बॉस के इतिहास में होने जा रहा कुछ ऐसा

कंटेस्टेंट जिग्ना वोरा बिग बॉस की सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट मानी जा रहीं हैं। जी हां!! क्योंकि उनकी लाइफ इतने विवादों से घिरी रही और तो और उनपर कई गंदे इल्जाम भी लगाए जा चुके हैं। मालूम हो कि जिग्ना वोरा एक बहुत ही पहुंचीं हुईं क्राइम रिपोर्टर रह चुकीं हैं, लेकिन एक हाई प्रोफाइल केस ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी। यहां तक की उस केस के सिलसिले में उन्हें 6 सालों तक जेल में जिंदगी गुजारनी पड़ी थी।



फिलहाल अब जिग्ना वोरा बिग बॉस हाउस में हैं और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत रहीं हैं। इसी बीच अब बिग बॉस के इतने सालों के इतिहास में पहली बार घर में ऐसा कुछ होने जा रहा है, जिसका अंदाजा भी कोई नहीं लगा सकता। दरअसल जिग्ना वोरा को अकेले बिग बॉस हाउस में ही मीडिया के तीखे और कड़वे सवालों का सामना करना होगा। जिग्ना वोरा इतने सालों बाद पहली बार मीडिया के सामने खुलकर अपनी बात रखते नजर आएंगी।




सामने आया प्रोमो

"बिग बॉस 17" के सामने आए नए प्रोमों (Bigg Boss 17 Promo) में आप देख सकते हैं कि मीडिया के सामने बैठी जिग्ना वोरा उनके कड़वे सवालों का जवाब बड़ी ही बेबाकी से देते नजर आ रही हैं। जिग्ना वोरा के कुछ सवालों के जवाब सुनकर घरवाले भी इमोशनल हो जाते हैं, यहां तक की अंकिता लोखंडे और मुनव्वर की आंखों से आंसू भी निकल आते हैं।

Full View
Tags:    

Similar News