Bigg Boss 16 के विनर एमसी स्टेन का खुलासा, ये कंटेस्टेंट जीतेगा बिग बॉस 17 की ट्रॉफी

Bigg Boss 17: "बिग बॉस 16" के विनर एमसी स्टेन ने बता दिया कि सीजन 17 की ट्रॉफी किस सदस्य के हाथ लगेगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-01-14 18:00 IST

Mc Stan (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के फिनाले में अब सिर्फ दो हफ्ता रह गया, हालांकि फिर भी घर में खूब बहसबाजी चल रही है। कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगा चुके हैं, वहीं बिग बॉस के घर के बाहर भी कंटेस्टेंट्स के फैंस के बीच लड़ाई झगड़ा मचा हुआ है। दर्शक अपने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को शो का विनर बनाने के लिए सोशल मीडिया पर वोटों की अपील कर रहें हैं। अब तो हर किसी को 28 जनवरी को इंतजार है कि आखिरकार वो कौन होगा जो "बिग बॉस 17" की ट्रॉफी जीत इतिहास रच जायेगा। विनर के नाम को लेकर कयासबाजी चल रही है और अब इसी बीच "बिग बॉस 16" के विनर एमसी स्टेन ने बता दिया कि सीजन 17 की ट्रॉफी किस सदस्य के हाथ लगेगी।

इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस 17 का विनर मानते हैं एमसी स्टेन

रैपर एमसी स्टेन ने "बिग बॉस 16" का हिस्सा बनकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। वैसे तो शुरुआत में वह घर से बाहर जाना चाह रहे थे, लेकिन अंत में ऐसी बाजी पलटी कि उन्होंने "बिग बॉस" 16वें सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। वहीं अब एमसी स्टेन ने खुलासा किया कि "बिग बॉस 17" का विनर कौन बनेगा। एमसी स्टेन ने सिर्फ विनर के नाम का ही खुलासा नहीं किया, बल्कि यह भी बता दिया कि वे उसी सदस्य को सपोर्ट भी कर रहें हैं।


एमसी स्टेन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिग बॉस कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी के साथ नजर आ रहें हैं। मुनव्वर के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एमसी स्टेन ने लिखा, "मीटर खींच के रख लाला ट्रॉफी आ रही ना! हमेशा तुम्हारे पीछे खड़ा हूं भाई! हक से!" इसके साथ ही एमसी स्टेन ने अपने फैंस से मुनव्वर को वोट करने के लिए भी कहा। बताते चलें कि मुनव्वर फारूकी और एमसी स्टेन काफी अच्छे दोस्त हैं, जब एमसी स्टेन बिग बॉस में गए थे, तो मुनव्वर ने भी एमसी स्टेन का पूरा सपोर्ट किया था।


Celebs भी कर रहें मुनव्वर को सपोर्ट

बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी की निजी जिंदगी के चीथड़े उड़ चुके हैं। जब से आयशा खान घर में आईं हैं, उन्होंने मुनव्वर की जिंदगी से जुड़े एक से एक हैरान कर देने वाले खुलासे किए। मुनव्वर के चौंकाने वाले सच बाहर आने के बाद भी भारी मात्रा में पब्लिक उन्हीं का सपोर्ट कर रही है। सिर्फ पब्लिक ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री की कई सितारे मुनव्वर फारूकी की सपोर्ट में खड़े हुए हैं। अगर देखा जाए तो मुनव्वर फारूकी को जिस तरह से फैंस और सितारों का साथ मिल रहा है, उसके अनुसार वह बिग बॉस 17 के विनर बन सकते हैं।

Tags:    

Similar News